Archived

विमान में महिला को देखकर करने लगा यात्री जिप खोलकर हस्तमैथुन, महिला चिल्लाई और फिर

विमान में महिला को देखकर करने लगा यात्री जिप खोलकर हस्तमैथुन, महिला चिल्लाई और फिर
x
प्लेन में महिला उस वक्त सहम गई जब सीट पर बैठा शख्स महिला को देखकर मास्टरबेट करने लगा. महिला ये देखकर घबरा गई.
नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो प्लेन में महिला को देखकर मास्टरबेट (हस्तमैथुन) कर रहा था. दरसअल, इस्तांबुल से एक फ्लाइट दिल्ली आ रही थी. उसमें एक भारतीय महिला सफर कर रही थी. प्लेन में महिला उस वक्त सहम गई जब सीट पर बैठा शख्स महिला को देखकर मास्टरबेट (Masturbation) करने लगा. महिला ये देखकर घबरा गई.
महिला उसे लगातार नजरअंदाज करने लगी, लेकिन वह शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. महिला ने हिम्मत दिखाते हुए शोर मचाया. शोर सुनकर महिला के पास क्रू मेम्बर आ गए. महिला ने सारी आपबीती क्रू मेंबर को बताई. हंगामा बढ़ता देख शख्स को आगे वाली सीट पर बैठा दिया गया.

फ्लाइट जैसे ही आईजीआई एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली थी. तभी रविवार सुबह 4 बजकर 10 मिनट पर क्रू मेम्बर ने इस बात की जानकारी CISF ऑफिसर को दी और पुलिस को अलर्ट पर रख दिया. जैसे ही फ्लाइट आईजीआई एयरपोर्ट पर पहुंची तभी पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी मूलरूप से भारतीय है, जिसका नाम कृष्णा है. इसके पास से पुलिस को रशियन पासपोर्ट मिला है. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया की ये शख्स मुझे देखकर पेंट की जीप खोलकर मास्टरबेट कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509( अश्लील हरकत करना) के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.


Next Story