दिल्ली

ट्रक ड्राइवर ने एक नहीं बल्कि 60 महिलाओं को फंसाया अपने जाल में और किया यह काम

Anshika
14 April 2023 2:35 PM GMT
ट्रक ड्राइवर ने एक नहीं बल्कि 60 महिलाओं को फंसाया अपने जाल में और किया यह काम
x
42 साल का ट्रक ड्राइवर फेसबुक पर अकाउंट से महिलाओं की फोटो चुराता था और फिर उसे मोबाइल ऐप के जरिए बदल देता था. आपत्तिजनक फोटो को तैयार कर मैसेंजर पर उन महिलाओं को वह फोटो भेजता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था,

42 साल का ट्रक ड्राइवर फेसबुक पर अकाउंट से महिलाओं की फोटो चुराता था और फिर उसे मोबाइल ऐप के जरिए बदल देता था. आपत्तिजनक फोटो को तैयार कर मैसेंजर पर उन महिलाओं को वह फोटो भेजता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था, जिससे महिलाएं डर जाती थी।सोशल मीडिया पर आए दिन फ्रॉड के मामले आते ही रहते हैं. हाल ही में एक मामला सामने आ रहा है जिसमें 42 साल के ट्रक ड्राइवर ने फेसबुक पर महिलाओं की फोटो के साथ छेड़छाड़ की और फिर उनसे पैसे मांगे. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है वह अब तक 85 महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका था कई और महिलाएं उसके निशाने पर थी।

महिला थाना एनआईटी ने आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार किया तो उसके मोबाइल से 85 आपत्तिजनक विडियो मिलीं। इसके अलावा मेसेंजर पर 60 और वॉट्सऐप पर 25 महिलाओं के साथ चैट भी मिली है। करीब 4 महीने से फरीदाबाद पुलिस राजस्थान और यूपी में आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी का नाम गणेश बताया जा रहा है। वह फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी देता था और उनसे नंबर ले लेता था। इसके बाद उन्हें धमका कर उन्हें न्यूड वीडियो कॉल करने को कहता था।

पुलिस ने पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे भी किए।जिसमें उसने बताया कि वह फेसबुक पर लगातार महिलाओं को ढूंढता रहता था और उनकी प्रोफाइल फोटो लेकर उसे किसी न्यूड महिला की फोटो से जोड़कर उसकी अश्लील फोटो बना देता था।

इसके खिलाफ एक महिला ने केस दर्ज कराया था। पीड़िता ने बताया कि 6 मई को व्हाट्सएप पर उन्हें मैसेज मिला जिसमें धमकी थी और उनकी अश्लील फोटोस भी थी।उन्होंने इस नंबर को ब्लॉक कर दिया तो फिर फोटोस को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी आने लगी

इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की।पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए नागौर, अजमेर, जयपुर, किशनगढ़, रुपनगढ़, दौसा, अलवर, भरतपुर, मथुरा सहित 16 जिलों में रेड डाली, लेकिन आरोपी हर बार बचता रहा। करीब 4 महीने बाद पुलिस ने उसे रविवार को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद वह फेसबुक मैसेंजर व फेसबुक से महिला का फोन नंबर लेकर व्हाट्सएप के माध्यम से इस फोटो को उस महिला के पास भेज देता था और इस फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें बातचीत करने के लिए ब्लैकमेल करता था। आरोपी महिलाओं को ब्लैकमेल करके उनकी गंदी फोटो व वीडियो मंगवाता था।आरोपी ने बताया कि यह काम वह पैसों के लिए नहीं, बल्कि टाइम पास करने के लिए करता था।

Next Story