Archived

कौन है वह "दाढ़ी वाला आदमी" जो ऑटो में डॉ. प्रवीण तोगड़िया को अपने साथ ले गया?

कौन है वह दाढ़ी वाला आदमी जो ऑटो में डॉ. प्रवीण तोगड़िया को अपने साथ ले गया?
x
कोई साजिश तो नहीं है हिंदुत्व के इस प्रतीक पुरुष को मारने की?

कौन है वह "दाढ़ी वाला आदमी" जो ऑटो में डॉ. प्रवीण तोगड़िया को अपने साथ ले गया? कोई साजिश तो नहीं है हिंदुत्व के इस प्रतीक पुरुष को मारने की? क्या हिन्दू सरकार हिन्दुओं के सबसे बड़े नेता को ठिकाने लगाना चाहती है? आखिर क्यों?

इन सभी सवालों का जबाब कौन देगा? प्रवीन तोगड़िया कह रहे है लगातार इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी उन पर दवाव बनाये हुए है, आखिर क्यों? वो मिडिया के सामने अपनी बात कहते कहते आखिर क्यों रो पड़े?

इस समय की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिन्दू समर्थक सरकार के नाम पर गिनी जाती है. कभी हिंदुत्व के मुद्दे को गर्म करने वाली विश्व हिन्दू परिषद जो कि इसी सरकार के संगठन का एक हिस्सा माना जाता रहा. आज उसके ही कर्ता धर्ता का यह बयान किस और इशारा कर रहा है.

आपको बता दें तो इस समय सबसे ज्यादा हिन्दू ही अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. उसके किसी भी कहने पर उसको ही सजा मिलती है. लेकिन इसमें दोष तो उसी हिन्दू का है. सरकार तो आपने ही चुनी है. आप ही के वोट से बहुमत मिला है. तो जो सरकार करेगी उसका भी बड़ा हिस्सा आपके हिस्से में आएगा. कारण चाहे जो भी हो लेकिन अब तोगड़िया ने मीडिया के सामने आकर एक प्रश्न चिन्ह जरुर लगा दिया.



Next Story