Archived

बड़ा सवाल: नैतिकता की दुहाई देकर भ्रष्ट कांग्रेस को गाली देने वाले पीएम बताएं आखिर आठ विधायक आयेंगे कहाँ से?

बड़ा सवाल: नैतिकता की दुहाई देकर भ्रष्ट कांग्रेस को गाली देने वाले पीएम बताएं आखिर आठ विधायक आयेंगे कहाँ से?
x

कर्नाटक चुनाव में मिले खंडित जनादेश को भारतीय जनता पार्टी किस तरह तार तार कर रही है सब देख रहे है. लेकिन जनता भी क्या करे ओचित्यहीन हो चूका कांग्रेसी विपक्ष भी कुछ कम नहीं है. पक्ष और विपक्ष मिलकर इस देश की नई पीढ़ी को बरबाद करने का काम कर रहे है.


सरकार के पास सिर्फ कांग्रेस के विरोध के अलावा कोई मुद्दा नहीं है. सिर्फ कांग्रेस के भ्रष्टाचार को लेकर देश पर राज कर रही मोदी सरकार आखिर कब तक जनता को बरगलाने का काम करेगी. बीजेपी हमेशा कांग्रेस के भ्रस्टाचार को लेकर हमला करती है नैतिकता की दुहाई देती है, मणिपुर , गोवा , मेघालय में क्या हुआ किसी को नहीं मालुम बीजेपी ने खरीद फरोख्त की या नहीं.


लेकिन जब सब किताब खुली रखी हो तो देश के इमानदार प्रधानमंत्री का खिताब स्वत हासिल करने वाले नरेंद्र मोदी बताएं कि अब कर्नाटक में कौन से फार्मूला से सरकार बनायेगें. कौन सी पार्टी को तोड़ेंगे. नैतिकता का हनन कितना होगा. नैतिकता की दुहाई का ग्राफ गिरेगा या बढ़ेगा. इससे देश में भ्रष्टाचार में गिरावट आएगी या बढ़ जाएगा. कर्नाटक में बीजेपी को हर हाल में सरकार बनाना क्यों जरूरी है. क्या खंडित जनादेश आने पर बड़ी पार्टी के रूप में अब तक आपके साशंन में कितने राज्यों में कौन कौन से पार्टी ने सरकार बनाई?


अब मिली जानकारी के अनुसार विधायक की कीमत सौ करोड़ ही रहेगी आया कुछ और? ये भ्र्ष्टाचार की श्रेणी में आता है कि नहीं? विद्याक खरीदकर सरकार बनाकर कितना भ्र्ष्टाचार और खत्म किया जाएगा? या फिर देश को .....?

Next Story