मनोरंजन

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर आया शॉकिंग अपडेट, फैंस को लगा तगड़ा झटका

Special Coverage Desk Editor
6 March 2024 9:22 AM GMT
Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर आया शॉकिंग अपडेट, फैंस को लगा तगड़ा झटका
x
Aashiqui 3: 'आशिकी' फ्रेंचाइजी कीफिल्म आशिकी 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी सामने आ रही है।

Aashiqui 3: 'आशिकी' फ्रेंचाइजी कीफिल्म आशिकी 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी सामने आ रही है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

दरअसल, पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि ‘आशिकी 3’ को टी-सीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है। इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कंपनी ने कहा है कि वो कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘आशिकी 3’जुड़े नहीं हैं। टी-सीरीज ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की है और बताया है वो इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं। इसमें ये चीज साफ तौर पर मेंशन की गई है कि विशेष फिल्म्स और मुकेश भट्ट आशिकी 3 के "संयुक्त मालिक" हैं।

टी-सीरीज के जारी किए स्टेटमेंट में कहा गया है, “ टी-सीरीज़ स्पष्ट करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 3 के डेवलेपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं हैं। जब भी आशिकी 3 शुरू की जाती है, तो टी-सीरीज़ और विशेष फिल्म्स/मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी में संयुक्त मालिक होने के नाते इसे संयुक्त रूप से ही प्रोड्यूस करेंगे ... हम किसी भी चल रही अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज़ द्वारा एक अलग टाइटल के तहत किया जा रहा है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित हमारी प्रपोज्ड फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी से इसका कोई लेना-देना है। हम अपने फैंस के निरंतर सपोर्ट और उत्साह की ईमानदारी से सराहना करते हैं।" अपने बयान में कंपनी ने आगे कहा है कि हमारा कमिटमेंट लगातार टॉप लेवल का कंटेंट देने में है और हम अपने सम्मानित भागीदारों के साथ भविष्य कुछ अच्छा लाने का इंतजार कर रहे हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story