लाइफ स्टाइल

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में ये भोजपुरी अभिनेत्री हुई गिरफ्तार? फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप!

Arun Mishra
22 April 2023 5:41 AM GMT
सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में ये भोजपुरी अभिनेत्री हुई गिरफ्तार? फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप!
x
जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस इस पूरे सेक्स रैकेट में दला'ल का काम कर रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती मित्तल को सेक्स रैकेट मामले में मुंबई पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया था, और अब भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया है। 24 वर्षीय सुमन कुमारी पर आरोप है कि वह लड़कियों को प्रॉस्टिट्यूशन बिजनेस में धकेलने का काम कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस इस पूरे सेक्स रैकेट में दलाल का काम कर रही थीं। अब सवाल ये उठता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी आखिर हैं कौन और उन्होंने अभी तक किन फिल्मों में काम किया है?

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

महज 24 साल की उम्र में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ चुकीं सुमन कुमारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह Laila Majnu और Baap Numbari, Beta Das Numbari जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा सुमन OTT शोज में भी काम करती नजर आ चुकी हैं। खबरों के मुताबिक सुमन पिछले 6 महीने से मुंबई में ही रह रही थी। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमन मॉडल्स की खराब आर्थिक स्थिति का फायदा उठाती थीं।

वह उनसे जबरन एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा लेती थीं जिसके दबाव में आकर लड़कियां उनकी बातें मानने पर मजबूर होती थीं। पुलिस ने 3 लड़कियों को सुमन कुमारी के चंगुल से बचाया है। पुलिस ने आरती मित्तल की तरह ही फेक कस्टमर भेजकर सुमन कुमारी को भी दबोचा है। पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजे जिन्होंने सुमन कुमारी के साथ डील की। सुमन ने 50 से 80 हजार रुपये एडवांस देने की बात कही थी।

Next Story