लाइफ स्टाइल

भोजपुरी फिल्म की इस अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत, फरार हुआ ड्राइवर

Vikas Kumar
19 May 2018 12:47 PM GMT
भोजपुरी फिल्म की इस अभिनेत्री की कार दुर्घटना में मौत, फरार हुआ ड्राइवर
x
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास एक कार दुर्घटना में भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा राय (45) की मौत हो गई।

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास एक कार दुर्घटना में भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा राय (45) की मौत हो गई।

बताया जा रहा है अभिनेत्री मनीषा राय अपने सहयोगी के साथ शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसी दौरान कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि वाराणसी निवासी भोजपुरी फिल्मों की छोटी अभिनेत्री मनीषा राय भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सहयोगी संजीव मिश्र के साथ बाइक पर सवार होकर मनियर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान बाइक बासडीह से आगे छितौनी के पास पहुंची ही थी कि बलिया की ओर जा रही एक कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चालक घायल हो गया।

बताया जा रहा है कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना ग्रस्त बाइक व कार को कब्जे में ले लिया है और मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दें भोजपुरी अभिनेत्री मनीषा राय भोजपुरी में बनी शॉर्ट फिल्म 'कोहबर' से चर्चा में रही हैं। हादसे की सुचना मिलने के बाद भोजपुरी फिल्मों से जुडे़ अन्य स्थानीय कलाकारों ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Next Story