लाइफ स्टाइल

..तो ईशा गुप्ता इस 18 साल के लड़के को कर रही हैं डेट, देखिए तस्वीरें

Arun Mishra
31 Jan 2018 6:15 AM GMT
..तो ईशा गुप्ता इस 18 साल के लड़के को कर रही हैं डेट, देखिए तस्वीरें
x
Photo : Esha Gupta/Instagram
हाल ही में ऐशा ने इस लड़के को बर्थडे विश करते हुए कहा कि, मेरा इकलौता प्यार।
मुंबई : बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी ऐशा गुप्ता अक्सर खबरों में रहती हैं । कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने हॉट फोटोशूट और फिल्मों को लेकर । अब लीजिए इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐशा की कई तस्वीरें वाय़रल हो रही हैं । इनमें वो एक 18 साल के ल़डके के साथ नजर आ रही हैं । जी हां, खबरें आ रही हैं कि इस 18 साल के लड़के साथ ऐशा का कुछ खास कनेक्शन है ।

दरअसल हाल ही में ऐशा ने इस लड़के को बर्थडे विश करते हुए कहा कि, मेरा इकलौता प्यार । इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ही ऐशा ने दुबई में भी इसी नौजवान के साथ छुट्टियां मनाई थी । 18 साल के इस लड़के का नाम इंस्टाग्राम पर स्टैप वाइब के नाम से हैं ।

को Esha Gupta (@egupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस लड़के का नाम अली रजा बैग बताया जा रहा है । ये मशहूर फैशन ब्रांड स्पलैश के मालिक रजा बैग के बेटे हैं । अगर आप ऐशा औऱ अली की तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो इनमें कई पिक्चर्स में वो ऐशा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं । दोनों की कैमिस्ट्री काफी अलग ही दिख रही है ।

हालांकि हो सकता है कि दोनों के बीच दोस्ती हो । लेकिन मीडिया में अब इन खबरों ने खूब हवा उड़ा दी है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों की तस्वीरें काफी कुछ कह रही है । दोनों की उम्र में काफी फर्क है । ऐशा जहां 32 की हैं तो वहीं अली महज 18 साल के हैं ।

को Esha Gupta (@egupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हालांकि बाद में अपने और अली को लेकर ऐशा ने कहा कि ये खबरें अफवाह हैं । खैर जो भी हो एक बात तो साफ है इन तस्वीरों को देखकर लोगों का दिमाग बार बार घूमने पर मजबूर हो रहा है। बता दें कि पिछले दिनों ही खबर आई थी कि ऐशा ने लिप सर्जरी की करवाई है । ऐशा पिछले साल कमांडो और बादशाहो में दिख चुकी हैं ।

को Esha Gupta (@egupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट


Next Story