लाइफ स्टाइल

हेमा मालिनी ने सौतेले बेटे सनी देओल से रिश्ते को लेकर किया खुलासा, जानिए- क्या कहा?

Arun Mishra
17 Oct 2017 12:48 PM GMT
हेमा मालिनी ने सौतेले बेटे सनी देओल से रिश्ते को लेकर किया खुलासा, जानिए- क्या कहा?
x
हेमा मालिनी ने कहा कि सभी को मेरे और सनी देओल के रिश्ते के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। लेकिन बता दें कि हमारे बीच...?
मुंबई : बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने हाल ही में 69वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होने अपने जीवन पर लिखी एक किताब 'बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स' को लांच किया। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है। हेमा मालिनी ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की।

सनी देओल से रिश्ते को लेकर किया खुलासा-
हेमा मालिनी ने कहा कि सभी को मेरे और सनी देओल के रिश्ते के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। लेकिन बता दें कि हमारे बीच सब बहुत ही अच्छा है। सनी और बॉबी के साथ मेरा अच्छा रिश्ता है। हेमा मालिनी ने कहा, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सनी देओल पहले शख्स थे जो मुझे देखने आए थे। इतना ही नहीं हेमा के मुताबिक सनी ने उनका काफी ध्यान भी रखा था।

बता दें कि बॉलीवुड में ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है। हेमा के इस खास दिन पर उनकी बेटी ईशा देओल भी वहां मौजूद थी। वहीं सेलेब्स में जूही चावला, अल्का याग्निक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा मौजूद थी। अपने बर्थडे के खास मौके पर हेमा ने सभी के सामने केक भी काटा।
Next Story