मनोरंजन

लप्पू सा सचिन, कलाकार ने सीमा हैदर के पड़ोसी के गुस्से को,बदल दिया वायरल गाने में

Smriti Nigam
5 Aug 2023 7:56 AM GMT
लप्पू सा सचिन, कलाकार ने सीमा हैदर के पड़ोसी के गुस्से को,बदल दिया वायरल गाने में
x
वायरल वीडियो: अब एक कलाकार ने उस मनोरंजक वायरल बकवास को एक दिलचस्प गीत में बदल दिया है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

वायरल वीडियो: अब एक कलाकार ने उस मनोरंजक वायरल बकवास को एक दिलचस्प गीत में बदल दिया है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

मामले में लगातार हो रहे विकास के साथ सीमा हैदर अभी भी हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं और इंटरनेट उनके हालिया वीडियो से खुश है। ऐसा ही एक वीडियो जो वायरल हुआ वह सचिन मीना की पड़ोसी महिला का था, जो सीमा हैदर और सचिन की सीमा-पार प्रेम कहानी का जिक्र करते हुए अपने 'लप्पू सा सचिन' शब्द के लिए मशहूर हो गई थी।

अब, एक कलाकार ने उस मनोरंजक वायरल बकवास को एक दिलचस्प गीत में बदल दिया है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। आकर्षक रीमिक्स बनाने के लिए प्रसिद्ध संगीत निर्माता यशराज मुखाटे ने इस मनोरंजक ट्रैक की रचना की, जिसने ऑनलाइन रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद तेजी से वायरल ध्यान आकर्षित किया।

यशराज ने ट्रैक को अपने इंस्टाग्राम पर "लप्पू सा सचिन" कैप्शन के साथ साझा किया। वह शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1.5 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद अब यूजर इस पर लगातार कमेंट की बरसात कर रहे हैं।

एक इंस्टा यूजर ने कमेंट किया,हाहाहा, हालांकि इसकी कभी उम्मीद नहीं थी।अब ऐसे बोलोगे आप सब तो मान जाऊंगा ठीक है,दूसरे व्यक्ति ने मजाक किया।

एक अन्य इंस्टा यूजर ने कहा,इस तरह के अंत की उम्मीद नहीं थी।2013 में सचिन सचिन से लेकर 2023 में लप्पू सा सचिन तक, हम वास्तव में बहुत आगे आ गए हैं। दूसरे ने कहा।एक यूजर ने मजाक में कहा,झींगुर सचिन भी प्यार के हकदार हैं।

यशराज के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अपने रचनात्मक रीमिक्स के लिए प्रसिद्ध हैं, जैसे उन्होंने रसोड़े में कौन था के साथ किया था।

लप्पू सा सचिन वीडियो

इसी बीच सचिन के पड़ोसी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया. वीडियो में, महिला ने जोड़े की आलोचना करते हुए सुझाव दिया कि सचिन विशेष रूप से असाधारण नहीं थे और इससे सवाल उठता है कि सीमा ने सीमा क्यों पार की थी। इस महिला की टिप्पणियों, जिसमें वाक्यांश लप्पू सा सचिन भी शामिल है, को अब यशराज मुखाते द्वारा एक ट्रैक में बदल दिया गया है।

सीमा हैदर

सीमा हैदर की बात करें तो पाकिस्तानी महिला जुलाई 2023 से खबरों में है। उसने अपने भारतीय साथी सचिन मीना के साथ रहने के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करके साहसिक कदम उठाया। उनकी प्रेम कहानी 2019 में शुरू हुई जब वे ऑनलाइन गेम PUBG खेलते समय मिले। सीमा पाकिस्तान से हैं और सचिन ग्रेटर नोएडा से हैं।

जैसे-जैसे समय बीतता गया, एक-दूसरे के प्रति उनकी भावनाएँ मजबूत होती गईं। इसके कारण सीमा को एक कठिन विकल्प चुनना पड़ा: उसने सचिन के साथ रहने के लिए अपना गृह देश छोड़ने और अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने का फैसला किया। गौरतलब है कि सीमा पहले से शादीशुदा थी और उसके चार बच्चे हैं.

Next Story