लाइफ स्टाइल

PHOTOS : 52 के मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से रचाई शादी

Arun Mishra
22 April 2018 11:52 AM GMT
PHOTOS : 52 के मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से रचाई शादी
x
52 साल के मिलिंद 27 साल की अंकिता के साथ हमेशा के लिए एक हो गए हैं, मिलिंद अंकिता के साथ पिछले काफी वक्त से प्यार का गिटार बजा रहे हैं.
एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने मुंबई के पास अलीबाग में शादी रचा ली है। मिल‍िंद ने पारंपर‍िक तरीके से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सात फेरे लिए। मिल‍िंद 52 साल के हैं, अंकिता की उम्र 27 साल की है। दोनों के बीच उम्र के इस फासले को लेकर पहले काफी निगेटिव खबरें आईं थीं लेक‍िन शादी के बाद दोनों के रिश्ते ने सबकी बोलती बंद कर दी है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें सामने आई हैं । इन तस्वीरों में दोनों साथ नजर आ रहे हैं । 52 साल के मिलिंद 27 साल की अंकिता के साथ हमेशा के लिए एक हो गए हैं । मिलिंद अंकिता के साथ पिछले काफी वक्त से प्यार का गिटार बजा रहे हैं ।



इसे लेकर वो पिछले काफी टाइम से खबरों में भी थे । शादी से पहले मिलिंद अंकिता के परिवार वालों से भी मिले हैं । गुवाहटी में मिलिंद मिलने के लिए गए थे । दोनों को अपनी उम्र के गेप से भी कोई परेशानी नहीं है । अंकिता एयरहोस्टेस हैं। अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी कि अंकिता ने मिलिंद से शादी करने से मना कर दिया है । बताया गया कि अंकिता ने मिलिंग का फोन उठाना बंद कर दिया अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेनडेंट की नौकरी कर रही थी।



अंकिता या मिलिंद में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर को कन्फर्म नहीं किया है। वहीं मिलिंद और अंकिता के दोस्त इंस्टाग्राम पर कपल के साथ कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।



मिलिंद का अबतक कई लोगों से नाम जुड़ चुका है । जिनमें गुल पनाग, दिपानिता शर्मा,सुपरमॉडल मधू सपरे को डेट कर चुके हैं । वहीं फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी कर चुके हैं ।

Next Story