लाइफ स्टाइल

राधिका आप्टे ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्टर ने की मेरे साथ गंदी हरकत तो मैंने....?

राधिका आप्टे ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्टर ने की मेरे साथ गंदी हरकत तो मैंने....?
x
हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे काफी बोल्ड माना जा रहा है.

राधिका आप्टे ने नेहा धूपिया के सामने किया ऐसा खुलासा कि सब हैरान हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह मशहूर फिल्म एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की और मजबूरन उन्हें इसे थप्पड़ मारना पड़ा.राधिका आप्टे की जितनी चर्चा उनकी अदायगी को लेकर होती है, उतनी ही बोल्ड और बिंदास इमेज के लिए भी. वह हमेशा अलग हटकर रोल करती हैं और किसी भी तरह के मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करने में भी पीछे नहीं रहतीं.


हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे काफी बोल्ड माना जा रहा है. उन्होंने नेहा धूपिया के BFFs शो में अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्हें साउथ के एक मशहूर एक्टर को थप्पड़ मारना पड़ा था. राधिका ने बताया कि शूट पर उनका पहला दिन था. वह तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में उनके साथ काम करने वाले साउथ के मशहूर एक्टर आए और उनके पैरों में गुदगुदी करने लगे. जबकि दोनों पहले कभी नहीं मिले थे. इस पर राधिका ने बिना उनसे कुछ कहे सीधा गाल पर एक थप्पड़ मार दिया था.


इससे कुछ दिन पहले भी राधिका बिकिनी फोटो पर ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जब बिकिनी में एक फोटो शेयर की, तो लोगों ने उन्हें अच्छे कपड़े पहनने की नसीहत दे डाली थी. इस पर राधिका ने कहा था कि मुझसे साड़ी पहनने की उम्मीद मत करो. राधिका पार्च्ड और माउंटेन मैन जैसी फिल्मों में सशक्त अभिनय के लिए जानी जाती हैं. बीते दिनों वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में भी नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

Next Story