लाइफ स्टाइल

ऋषि कपूर ने शेयर किया प्रिंस हैरी और मेगन की शादी का सबसे फनी वीडियो, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे!

Arun Mishra
20 May 2018 11:39 AM GMT
ऋषि कपूर ने शेयर किया प्रिंस हैरी और मेगन की शादी का सबसे फनी वीडियो, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे!
x
प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग का जश्न मना रही है वहीं ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो अपलोड किया है.
नई दिल्ली : सारी दुनिया जहां प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग का जश्न मना रही है वहीं ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो अपलोड किया है. यह वीडियो प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल का ही है लेकिन इसे डब कर दिया गया है. बैकग्राउंड से ऑरिजनल ऑडियो निकाल कर राज कपूर की फिल्म का एक डायलॉग डाल दिया गया है. यह वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.
वीडियो के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा- शादी समारोह का डब किया हुआ वीडियो. सिर्फ भारत में रिलीज के लिए. 22 सेकंड के इस छोटे से वीडियो लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट 4 मई को रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म में अमिताभ और ऋषि कपूर ने 27 साल बाद एक साथ काम किया है.
अमिताभ ने फिल्म में 102 साल के बुजुर्ग शख्स की भूमिका निभाई है और ऋषि कपूर उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं. उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म महज 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने अब तक 43 करोड़ 88 लाख रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.
Next Story