लाइफ स्टाइल

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग!

Arun Mishra
23 Jan 2018 12:03 PM GMT
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग!
x
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की एक नई तस्वीर खूब वायरल हो रही है
मुंबई : आप रोजाना सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के बेटे और बेटियों की फोटो देखते होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो एक बड़े बॉलीवुड स्टार की बेटी है, जी हां बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की एक नई तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर त्रिशाला ने खुद ये तस्वीर पोस्ट की थी। अब उनकी ये नई तस्वीरें हंगामा काट रही हैं।
इस फोटो में वे व्हाइट ड्रेस में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, और फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। बेशक कई लोग तो इस फोटो को देखने के बाद त्रिशाला के बॉलीवुड डेब्यू का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे।
बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी।

को Trishala Dutt (@trishaladutt) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि त्रिशाला अभी यूएस में रह रही हैं और फिल्मों से दूर वो वहां अपनी एजुकेशन पूरी कर रही हैं। त्रिशाला क्रिमिनल लॉ पढ़ चुकी हैं और फैशन डिजाइनिंग में झुकाव होने की वजह से इसी साल उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में एडमिशन लिया है।
Next Story