लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के पिता पर ऑटो ड्राइवर ने किया हमला, हॉस्पिटल में भर्ती

Ekta singh
17 Oct 2017 9:19 AM GMT
कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के पिता पर ऑटो ड्राइवर ने किया हमला, हॉस्पिटल में भर्ती
x
‘द कपिल शर्मा शो’ में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाईफ का किरदार निभाती है

द कपिल शर्मा' मशहूर कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने हमला कर दिया था. सुमोना चक्रवर्ती के पिता के सिर पर ऑटो रिक्शा चालक ने वार किया, जिसके बाद उनके सिर से काफी खून बह रहा था और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया .

सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि "मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए पापा ऑटो रिक्शा खोज रहे थे. कोई ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं मिला. उसी वक्त एक आटोरिक्शा ड्राइवर ने पापा से ज्यादा पैसा मांगने लगा. इस बात को लेकर पापा और ऑटो ड्राइवर में बहस शुरू हो गई उसी बिच ड्राइवर ने पत्थर से उनके सिर पर वार किया और धक्का मार कर वह फरार हो गया. इसके बाद मेरी मां एक गाड़ी वाले की मदद से उन्हें हॉस्पिटल ले गईं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया."

पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जानकारी देते हुए बताया है की यह घटना दो दिन पहले की है . हमने आटोरिक्शा ड्राइवर की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दे कि 'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती है. फ़िलहाल अभी कुछ महीनो से कपिल शर्मा तबीयत खराब होने के चलते इस शो को ऑफएयर कर दिया गया है



Next Story