लाइफ स्टाइल

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने बनाया रिकार्ड,पुरे किए 2500 एपिसोड

Ekta singh
16 Oct 2017 12:48 PM GMT
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बनाया रिकार्ड,पुरे किए  2500 एपिसोड
x
स्टार प्लस की मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' 12 जनवरी 2009 को शुरू हुआ है, सीरियल में हिना खान (अक्षरा) और करण मेहरा (नैतिक) लीड रोल में थे.

स्टार प्लस कि हिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीवी जगत में नया रिकार्ड बनया है यह सबसे ज्यादा चलने वाली भारतीय सीरियल है, सीरियल ने अपना 2500 एपीसोड पूरा कर लिया है .

यह सीरियल 12 जनवरी 2009 को शुरू हुआ है, सीरियल में हिना खान (अक्षरा) और करण मेहरा (नैतिक) लीड रोल में थे. हिना खान (अक्षरा) के सीरियल छोड़ने के बाद उनकी बेटी नायरा और कार्तिक सीरियल के लीड रोल में है.


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजन शाही ने कहा , मैं हमेशा से मानता आया हूं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है भगवान का अपना शो है. हमने भी उतार चढ़ाव देखे हैं लेकिन उत्साह, एनर्जी और टीम की मानवता समान रहे हैं.
दिलीप जोशी और दिशा वकानी की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टक्कर दे रहा है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अब तक 2314 एपिसोड पूरा किया है.
'बालिका वधू' और 'साथ निभाना साथिया' सीरियल भी काफी समय तक चला है ये दोनों सीरियल ने 2000 एपिसोड पूरा किया है. बता दे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का लीड रोल निभाने वाली हिना खान इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रही हैं.
इस समय 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष और कीर्ति की शादी का सीन चल रहा है, जहां काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है..

Next Story