Archived

देश फिर हुआ शर्मसार, कठुआ गैंगरेप के बाद सूरत में 11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

Vikas Kumar
14 April 2018 11:14 AM GMT
देश फिर हुआ शर्मसार, कठुआ गैंगरेप के बाद सूरत में 11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या
x
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आसिफा के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर देश भर में विरोध जारी है इसी बीच गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

सूरत : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आसिफा के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर देश भर में विरोध जारी है इसी बीच गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

खबर है कि सूरत में एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। ये घटना 6 अप्रैल की बताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट समाने आने के बाद उसके शरीर पर चोट के 80 निशान पाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, 6 अप्रैल को सूरत के पांडेसरा स्थित सांई मोहन सोसाइटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड में एक बच्ची का शव मिला था। जांच में पता चला कि मासूम से 8 दिन तक बलात्कार किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गयी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस अभी तक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। बच्ची के परिवार के बारे में जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रेप, हत्या और पॉक्सो आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई खास सुराग नहीं लग पाया है। इस मामले की जांच जारी है। पुलिस ने आश्वासन ने दिया है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Next Story