Archived

गुजरात विधानसभा चुनाव: 'आप' ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

Vikas Kumar
17 Nov 2017 6:55 AM GMT
गुजरात विधानसभा चुनाव: आप ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट
x
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। इससे पहले पार्टी ने 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी...

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने पूरी तरह से कमर कस ली है लेकिन टिकट बांटने के मामले में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस से तेज चल रही है। गुरुवार को पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। बता दें कि इससे पहले पार्टी ने 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी।

इस लिस्ट में गांधीनगर उत्तर से गुनवंत पटेल, कटरगाम से जिलूभाई बवालिया, राजकोट पूर्वी से अजित लोखिल, सूरत पूर्व से सलीम मुल्तानी, कारंज से जिग्नेश मेहता, पालनपुर से रमेश नभानी, गांधीधाम से गोविंद दनिचा, जामनगर ग्रामीण से परेश भंडारी और बापूनगर से अमजद पठान को टिकट मिला है।

आप ने कहा है कि वह उन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी जहां वह कमजोर है। आप ने राजकोट पश्चिम से व्यापारी राजेश भट को टिकट दिया है। बता दें कि यह सीट मुख्यमंत्री विजय रूपानी की है। वहीं उम्मीद है की आज कांग्रेस पहले दौर की 89 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है।

आपको बता दें आप ने पहली लिस्ट में बापूनगर से अनिल वर्मा, उंझा से रमेश पटेल, राजकोट पश्चिम से राजेश भट, दानिलिमडा जेजे मेवाड़ा, गोंडल से निमीशा खूंट, लाठी से एम डी मंजरिया, छोटा उदयपुर से अर्जुन राठवा, पाडरा से राजेंद्र पटेल, करजान से हनीफ जमादार, परडी से राजवी पांडे और कामरेज से राम धादूक को टिकट मिला था।






Next Story