Archived

पीएम मोदी के बाद अक्षरधाम मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, पूजा-अर्चना कर बीजेपी पर साधा निशाना

आनंद शुक्ल
11 Nov 2017 8:55 AM GMT
पीएम मोदी के बाद अक्षरधाम मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, पूजा-अर्चना कर बीजेपी पर साधा निशाना
x
चुनावी रथ पर सवार होकर 22 साल बाद गुजरात के रण को जीतने निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर दर्शन का सिलसिला जारी है। राज्य में नवसृजन यात्रा के जरिये चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले राहुल गांधी शनिवार को गांधीनगर पहुंचे।

गुजरात: चुनावी रथ पर सवार होकर 22 साल बाद गुजरात के रण को जीतने निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर दर्शन का सिलसिला जारी है। राज्य में नवसृजन यात्रा के जरिये चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले राहुल गांधी शनिवार को गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर में दर्शन -पूजन किया।

राहुल गांधी ने पुजारियों से आशीर्वाद लिया और मंदिर के बारे में जानकारी ली। पुजारियों ने टीका लगाकर राहुल गांधी का स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में तीन दिवसीय चुनावी यात्रा की शुरुआत की। बता दें, कुछ दिनों पहले ही गुजरात दौरे पर आए पीएम मोदी भी अक्षरधाम मंदिर गए थे।



राहुल गांधी गांधीनगर से बनासकांठा के बीच रोड शो कर रहे हैं। उन्होंने एक जनसभा में जीएसटी के जरिये बीजेपी पर निशाना साधा। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत को गब्बर सिंह टैक्स नहीं, सरल जीएसटी चाहिए। कांग्रेस और देश की जनता ने लड़कर कई वस्तुओं पर 28 प्रतिशत टैक्स ख़त्म करवाया है। उन्होंने कहा कि 18 फीसदी के साथ एक रेट के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा। अगर भाजपा ये काम नहीं करेगी, तो कांग्रेस करके दिखाएगी। उन्होंने कहा, 'हम इस बदलाव से अभी भी खुश नहीं हैं और यहां रुकेंगे नहीं। भारत को पांच अलग-अलग तरीके के टैक्स की जरूरत नहीं है। हमें एक टैक्स चाहिए। जीएसटी में ढांचागत बदलाव की जरूरत है।'

राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने रोड शो के दौरान चांदरल्ला गांव के एक ढाबे में फाफड़ा, जलेबी और भजिया का आनंद लिया। ढाबे पर उन्होंने चाय पी और कहा कि यहां ढाबों पर अच्छी चाय मिलती है।

Next Story