Archived

बड़ी खबर: हार्दिक और कांग्रेस का सीटों पर बना तालमेल, हार्दिक पटेल के कई सहयोगियों को मिला कांग्रेस का टिकट

बड़ी खबर: हार्दिक और कांग्रेस का सीटों पर बना तालमेल, हार्दिक पटेल के कई सहयोगियों को मिला कांग्रेस का टिकट
x
पिछले 48 घंटो से PAAS और कांग्रेस के बीच सीटो को लेकर विवाद खत्म हो गया है,सूत्रों के अनुसार शाम कांग्रेस अपने उम्मीदवारों का एलान करेगी जिसमे हार्दिक पटेल के कई सहयोगी भी कांग्रेस के निशाँन पर चुनाव लड़ेंगे.
सीटो पर सहमती बनने के आबाद पाटीदार आरक्षण समिति ने कोंग्रेस को समर्थन दे दिया है,कांग्रेस की सूची PAAS संयोजक एवं हार्दिक पटेल के सहयोगी ललित वसोया का भी नाम है वो धोराजी से होंगे कोंग्रेस के उम्मीदवार होंगे,कल उनका नामांकन होगा. हार्दिक के और कौन से सहयोगियों को टिकट दिया जा रहा है इसके बारे में कांग्रेस सूत्रों ने कुछ नही कहा है लेकिन संकेत दिया है कि हार्दिक पटेल के साथ अब सीटो को लेकर कोई विवाद नही है.हार्दिक की अधिकतर मांगो को कांग्रेस ने मान लिया है.

टिकट मिलने की पुष्टि होने के बाद ललित वसोया ने पाटीदार आरक्षण समिति के कन्वीनर के तौर पर इस्तीफ़ा दे दिया है.ये इस्तीफ़ा हार्दिक पटेल के साथ बातचीत के बाद दिया गया है.हार्दिक पटेल और PAAS के कई नेताओ ने कांग्रेस पर टिकट लड़ने वाले सहयोगियों से संघठन से इस्तीफ़ा देने को कहा है ताकि PAAS और कांग्रेस के बीच कोई नीतिगत विवाद ना हो.

गुजरात की स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार,गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता शक्ति सिंह गोविल कच्छ जिले की अबडासा सीट से इस बार चुनाव नही लड़ेंगे बलि वो बगल की मांडवी सीट से चुनाव लड़ेंगे.पिछले कई बार से अबडासा सीट पर कोई उम्मीदवार दुबारा जीत दर्ज नही कर पाता है इसिलिए शक्ति सिंह गोविल ने इस बार सीट बदलने का फैसला लिया है.
Next Story