Archived

EVM वाई फाई से कनेक्ट, बीजेपी के पक्ष में मतदान की धांधली - कांग्रेस

EVM वाई फाई से कनेक्ट, बीजेपी के पक्ष में मतदान की धांधली - कांग्रेस
x
EVM वाई फाई से कनेक्ट, भारतीय जनता पार्टी , कांग्रेस, नरेंद्र मोदी , गुजरात चुनाव 2107, प्रथम चरण , स्पेशल कवरेज न्यूज , स्पेशल कवरेज

गुजरात में विधानसभा के पहले चरण के चुनाव में शुरुआती दौर में ही कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने EVM को लेकर एक गंभीर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा है कि EVM वाई फाई से कनेक्ट है जिससे बीजेपी के पक्ष में मतदान हो रहा है, हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी करने जा रहे है.


अर्जुन ने यह बता कहकर गुजरात चुनाव के दौरान एक सनसनी का माहौल पैदा कर दिया है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिल पा रही है कि यह आरोप उन्होंने किस आधार पार लगाया है. उन्हें किस आधार पर यह जानकारी मिली कि EVM वाई फाई से कनेक्ट है.


वहीँ , मतदान करने के बड़ा गुजरात में कांग्रेस बड़े नेता अहमद पटेल ने कांग्रेस के 115 सीटें जीतने का दावा किया है. पटेल ने यह भी कहा कि न तो में सीएम पद का उम्मीदवार हूँ न ही दावेदार हूँ मुझे गुजरात का मुख्यमंत्री बनने में मेरी कोई दिलचस्पी है. उनके इस बयान से बीजेपी के आरोप का खंडन भी किया और बोले बीजेपी ने साजिस करके रातों रात पोस्टर लगा कर एक अपवाह फ़ैलाने का काम किया है. बीजेपी पहले से अफवाह फ़ैलाने वाली पार्टी है.


आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान चल रहा है. दुसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा और मतगणना 18 दिसंबर को होगी.

Next Story