Archived

गुजरात बीजेपी उपाध्यक्ष ने रेप के आरोप लगने के बाद दिया इस्तीफा

कांग्रेस बीजेपी राजस्थान
x
बीजेपी
पूर्व विधायक जयंती भानुशाली ने रेप का आरोप लगने के बाद गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. कच्छ जिले के 53 वर्षीय नेता ने राज्य भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी को भेजे अपने इस्तीफे में इस आरोप से इनकार करते हुए दावा किया है कि उनकी छवि को खराब करने की साजिश हो रही है.
भाजपा ने एक बयान में दावा किया कि राज्य भाजपा अध्यक्ष ने भानुशाली का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. भानुशाली ने अपने इस्तीफा पत्र में कहा है 'ऐसा लग रहा है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है. मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है. जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों से मुक्त होकर बाहर नहीं निकल जाता हूं , मैं पार्टी से अपील करता हूं कि वह मुझे जिम्मेदारियों से मुक्त करे."
सूरत की रहने वाली एक युवती ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में 10 जुलाई को एक आवेदन दिया था जिसमें उसने भानुशाली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करने की मांग की है. सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. युवती ने भानुशाली पर आरोप लगाया है कि उसने पिछले नवंबर से अब तक उसके साथ कई बार रेप किया. महिला का दावा है कि भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनिंग कॉलेज में उसका दाखिला कराएंगे.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story