Archived

प्रवीन तोगड़िया को लेकर हार्दिक पटेल का बड़ा खुलासा, सुनकर शाह और मोदी के उड़ जायेंगे होश

प्रवीन तोगड़िया को लेकर हार्दिक पटेल का बड़ा खुलासा, सुनकर शाह और मोदी के उड़ जायेंगे होश
x
विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के एनकाउंटर की आशंका जताने के बाद मंगलवार को पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल उनसे मिलने पहुंचे।
विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के एनकाउंटर की आशंका जताने के बाद मंगलवार को पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल उनसे मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है. हार्दिक पटेल ने कहा कि यह साजिश पीएम मोदी और अमित शाह रच रहे हैं.

हार्दिक पटेल ने कहा बड़ा खेल प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूँ हैं ? तोगड़िया जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूँ नहीं किया ? VHP और BJP के नेता चिंतित क्यूँ नही हैं ? अमित शाह और तोगड़िया जी कहाँ हैं ?

इससे पहले भी हार्दिक पटेल ने सोमवार को तोगड़िया के लापता होने के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट करके उनका समर्थन किया था. हार्दिक ने अपने पहले ट्वीट में कहा, 'Z+ सिक्यॉरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता है. प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था कि उनकी जान को खतरा है.'

हार्दिक ने कहा कि डॉ मनमोहनसिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्यूँकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे.

हार्दिक ने कहा कि Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी ग़ायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं. प्रवीण तोगड़िया जी ने पहेले भी कहा था की उनकी जान को ख़तरा हैं.
Next Story