गुजरात

मसाज के बहाने परोसा जा रहा था 'जिस्म', थाईलैंड की 7 लड़कियां समेत 11 लोग इस हाल में गिरफ्तार

News Desk Editor
25 April 2022 4:42 AM GMT
मसाज के बहाने परोसा जा रहा था जिस्म, थाईलैंड की 7 लड़कियां समेत 11 लोग इस हाल में गिरफ्तार
x

गुजरात के सूरत में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। एक स्पा सेंटर की आड़ में मसाज के बहाने जिस्म परोसा जा रहा था। पुलिस ने 7 लड़कियां, स्पा संचालक सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह स्पा सेंटर सूरत सिटी के पॉश इलाके वेसू में चल रहा था।

पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में दीपक उर्फ निमित्त रवि पटेल नाम का शख्स सेक्स रैकेट चला रहा है। इस सूचना के आधार पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की ओर से वेसू इलाके के मिल ग्रो माइलस्टोन नामक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर छापा मारा तो पता चला कि जिस जगह पर सेक्स रैकेट की बात कही गई थी वह बंद है।

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि उसी वेसू इलाके के ही रिचमंड प्लाजा में दूसरी मंजिल पर कोरल प्राइम नाम से दीपक का एक और स्पा सेंटर पर चल रहा है। जहां पर पुलिस ने छापा मारा तो थाईलैंड की रहने वाली 7 लड़कियां, स्पा संचालक दीपक उर्फ निमित्त पटेल और तीन ग्राहक गिरफ्तार किए गए।

बताया जा रहा है कि स्पा संचालक दीपक मसाज के नाम पर स्पा में आने वाले प्रति ग्राहक से 1000 से 2000 रूपये तक चार्ज वसूलता था। स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने में थाईलैंड निवासी एक महिला कमीशन लेकर लड़कियों को सूरत भेजा करती थी। पुलिस ने उसे फिलहाल वांटेड घोषित किया है। पुलिस ने छापामारी के दौरान स्पा से 10 हजार 200 रुपये नगद, 7 मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किया है।

Next Story