Archived

बीजेपी जीतेगी या कांग्रेस, पता चल गया जानकर बेचैन मत हो जाना!

बीजेपी जीतेगी या कांग्रेस, पता चल गया जानकर बेचैन मत हो जाना!
x

आशुतोष चचा

हिमाचल-गुजरात में कांटे की टक्कर है. कांग्रेस जीतेगी कि बीजेपी ये या तो नास्त्रेदमस बता सकते हैं या ऑक्टोपस बाबा. लेकिन रुको एक मिनट. तुम यार जित्ती जल्दी फइटियाने लगते हो कि क्या बताएं. हर काम ऑनलाइन हो रहा है तो वोटिंग भी ऑनलाइन होगी. व्हाट्सऐप चेक करो, मैसेज आ गया होगा.

अइसा है कि अब सिर्फ टीवी पर ओपीनियन पोल नहीं होगा. वहां बहुत चिल्लमचिल्ली है. अब शांति से व्हाट्सऐप पर एक मैसेज आ रहा है. उसमें एक लिंक रहेगा. उसको खोलके वोट कर देना. कांग्रेस और बीजेपी में से एक जीत जाएगी
. लिंक ये है .
फिर ये बन के आएगा.



इसमें कहते हैं कि बहुत साइंस और टेक्नोलजी लगी है. एक आदमी एक ही बार वोट कर सकता है. लेकिन न इसमें उम्र की सीमा है न जन्म का है बंधन. जो चाहे धकापेल वोट कर सकता है. कहां का, कब का, किसका चुनाव है ये भी नहीं पता. इससे वोट कहां जाता है, कुछ पता नहीं. इस लिंक के नीचे ऐड आता है. सारा खेला वही है. उसी से पैसा मिलता है जो हमको लंपूकिया बनाने से कमाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक जो वोटिंग हुई है उसके हिसाब से कांग्रेस आगे चल रही है. मामूली अंतर से ही सही, लेकिन अमित शाह के मोबाइल पर लिंक भेज दो तो उनको पता चले कितने पानी में हैं.



गुजरात चुनाव: राहुल गांधी से नहीं मिले जिग्नेश मेवानी, मुलाकात से पहले रखी ये शर्त

हिमाचल चुनाव: अमित शाह ने किया BJP के सीएम पद के उम्मीदवार का ऐलान

कांग्रेस को हार्दिक पटेल का अल्टीमेटम, कहा- अगली बैठक तक तैयार करें रोडमैप, नहीं तो...

अमित शाह की रैली का हाल देख उड़ जायेंगे बीजेपी के होश, कांग्रेस ने किया ये ट्विट

गुजरात चुनाव में कांग्रेस दे सकती बीजेपी को एक और झटका, इस पार्टी के साथ आने के मिले संकेत




शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story