Archived

हिंदूवादी नेता प्रवीन तोगड़िया मीडिया के सामने रो पड़े, बोले मुझे धमकियां दे रही है सरकार

हिंदूवादी नेता प्रवीन तोगड़िया मीडिया के सामने रो पड़े, बोले मुझे धमकियां दे रही है सरकार
x
विश्व हिन्दू परिषद के नेता डॉ प्रवीन तोगड़िया कल से रहस्यमय तरीके से गायब हो गये. देर रात लापता होने के बाद प्रवीन तोगड़िया बेहोश पाए गए थे.

विश्व हिन्दू परिषद के नेता डॉ प्रवीन तोगड़िया कल से रहस्यमय तरीके से गायब हो गये. देर रात लापता होने के बाद प्रवीन तोगड़िया बेहोश पाए गए थे. इलाज के बाद होश में लौटने पर प्रवीन तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- मैं हिंदुओं की आवाज़ उठा रहा हूं. मेरी आवाज़ दबाने की कोशिश हो रही है. पुराने केस का हलावा देकर एंकाउंटर की धमकी दी जा रही है. मैं नहीं डरने वाला. हूँ.


तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है. मैं हिंदुओं के लिए काम करता रहा हूँ. राम मंदिर, स्वास्थ्य, शिक्षा की आवाज मैं उठाता रहा हूं. मैंने केंद्र सरकार को पत्र लिखा था. मेरे विरुद्ध केस दर्ज किए गए हैं जिनकी जानकारी भी मेरे पास नहीं हैं.


प्रवीन तोगड़िया ने कहा कि 20-20 साल के केस निकलवाकर एक जेल से दूसरी जेल भेजने का क्रम गुजरात शुरू हुआ था. मैं परसों मुंबई के कार्यक्रम में था. रात में मैं लौटा और पुलिस को कहा कि 2.30 बजे आओ. सुबह मैं पूजा पाठ कर रहा था तभी एक व्यक्ति मेरे कमरे में आया और बोला कि तुरंत कार्यालय छोड़ दो आपका एनकाउंटर करने के लिए लोग निकले हैं.


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रवीण तोगड़िया भावुक होते हुए बोले न्यायालय में आत्मसमर्पण करके न्यायपत्र का आदर करूंगा. न्यायालय का जो भी आदेश होगा उसे स्वीकार करूंगा. भावुकता में जाने के बाद कुछ नहीं पा रहे थे. लेकिन मोदी सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए बोले मेरी आवाज़ दबाने की कोई कोशिश ना करे. मेरे घर में कुछ अनैतिक नहीं है. उन्होंने क्रेंद्रीय एजेंसी के जरिए डराने का आरोप लगाया. IB पर सीधा आरोप लगाया. बोले में गिरफ्तारी से नहीं डरता हूँ.गुजरात पुलिस मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेने आई. मीडिया के साथ ही कमरे में जाउंगा.

Next Story