Archived

अंबाला: फिल्म देखकर बच्ची का किया छात्र ने अपहरण, फिरौती न मिलने पर मार डाला

अंबाला: फिल्म देखकर बच्ची का किया छात्र ने अपहरण, फिरौती न मिलने पर मार डाला
x
अंबाला, फिल्म देखकर , बच्ची , छात्र , अपहरण , बच्ची का किया छात्र ने किया अपहरण, बच्ची मार डाली , हरियाणा , हरियाणा पुलिस ,

अंबाला: एक सोलह वर्षीय युवक ने फिल्म से प्रभावित होकर एक पांच वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया. जिसे बाद में बाल्टी में डुबोकर बेदर्दी से मार डाला. यह दर्दनाक वाक्या हरियाणा के अंबाला शहर का है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक 11वीं का छात्र है. आरोपी ने बच्ची के अपहरण की योजना फिल्म देखने के बाद बनाई थी. आरोपी छात्र ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को अपने घर के कूलर में छिपाने की कोशिश भी की.


हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार आरोपी ने बच्ची की हत्या फिरौती की रकम न मिलने और खुदके पकड़े जाने के डर से किया. घटना को अंजाम देते समय आरोपी छात्र अपने घर में अकेले था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे लगा था कि वह बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके अभिभावक से मोटी रकम निकलवा सकता है. छात्र ने पीड़ित परिवार को कॉल कर उससे 20 लाख रुपये फिरौती देने की बात कही थी.


इस घटना की जानकारी जैसे ही बच्ची के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया. पुलिस ने आरोपी के नंबर को सर्विलांस पर लगाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

Next Story