Archived

मासूम बेटी को सौतेली मां ने पीटा, बेटी नही मानी तो बंद किया बोरी में

आनंद शुक्ल
5 Dec 2017 11:21 AM GMT
मासूम बेटी को सौतेली मां ने पीटा, बेटी नही मानी तो बंद किया बोरी में
x
हरियाणा के चंडीगढ़ में एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसमें सौतेली मां अपनी पांच साल की बेटी को बोरी में बांधकर बेरहमी से पीटने लगती है।

चंडीगढ़: हरियाणा के चंडीगढ़ में एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसमें सौतेली मां अपनी पांच साल की बेटी को बोरी में बांधकर बेरहमी से पीटने लगती है। सेक्टर-29 में परिवार के साथ रहने वाली पांच साल की बच्ची को बोरी में बांधकर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद बच्ची के पिता मनमोहन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी जसप्रीत कौर के खिलाफ इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस प्रशासन ने सेक्शन 75 जस्टिस जुवेनाइल एक्ट व आइपीसी की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी के अनुसार मामले की जांच के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि जसप्रीत कौर ने कुछ दिन पहले उनकी मासूम बच्ची का पैर भी तोड़ दिया था। इस बारे में उन्हें उनके बेटे ने बताया भी था, लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ था। पिता मनमोहन सिंह घर के पास ही खाने-पीने का स्टॉल लगाते हैं।
पहली पत्नी की कैंसर से हो गई थी मौत
बता दे कि मनमोहन सिंह की पहली पत्नी की मौत कैंसर से हो गई थी। वहीं मनमोहन सिंह को एक बेटा और एक बेटी है। देखभाल करने हेतु 2016 में मनमोहन ने जसप्रीत कौर से दूसरी शादी कर ली। जसप्रीत के पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जसप्रीत कौर की खुद की एक सात साल की बेटी है। शादी के बाद सभी बच्चे महिला से साथ ही रहने लगे थे।
पिता ने कहा कड़ी सजा मिलनी चाहिए
मनमोहन सिंह ने बयां किया कि मैंने दोबारा शादी इस कारण से की थी कि उनके सभी बच्चों को मां का प्यार मिल जाएगा। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने कई बार सौतेली मां की शिकायत की थी, लेकिन उन्हें उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद बेटे ने यह वीडियो बनाकर दिखाया। ऐसी मां को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश
वहीं मनमोहन सिंह ने बताया कि एक महीने पहले जसप्रीत कौर ने सुसाइड करने कोशिश की थी। इसके बाद जसप्रीत कौर ने उनके खिलाफ वूमेन सेल में शिकायत कर दी। इस मामले में बुधवार को दोनों को वूमेन सेल पुलिस ने पेश होने के लिए बुलाया है।

Next Story