Archived

पत्रकार के सवाल पर भड़क उठे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, बोले- 'मुझे मीडिया की नहीं सुननी'

Arun Mishra
7 July 2018 9:12 AM GMT
पत्रकार के सवाल पर भड़क उठे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, बोले- मुझे मीडिया की नहीं सुननी
x
खट्टर बोले- 'मुझे मीडिया की नहीं सुननी, जनता की सुननी है। बोलने की तमीज ठीक करो।'
नई दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और एक पत्रकार के बीच तीखी बहस हो गई। शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तभी एक मीडियाकर्मी के सवाल पर वो अचानक भड़क उठे और उन्होंने कह दिया कि 'मुझे मीडिया की नहीं सुननी, जनता की सुननी है। बोलने की तमीज ठीक करो।'
बातचीत के दौरान एक मीडियाकर्मी ने उनसे प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर सवाल पूछा था। इस पर खट्टर बिफर उठे और उन्होंने कहा कि मीडिया ऐसा नहीं कहती। सवाल पूछते हैं, आरोप नहीं लगाते। मुख्यमंत्री और मीडियाकर्मी के बीच बहस का यह वीडियो वायरल हो गया है।

पत्रकार पर भड़के सीएम ने कहा कि मीडिया सिर्फ माध्यम है और मैं मीडिया की सुनने के लिए नहीं बैठा। मैं सिर्फ जनता की सुनने आया हूं। अगर जनता शिकायत लेकर आएगी तो कार्रवाई जरूर होगी।
उन्होने कहा कि शुक्रवार को भी दो अधिकारियों को शिकायत के आधार पर निलंबित किया गया है। उनके जवाब में जब पत्रकार ने कहा कि यह जनता का ही सवाल है तो सीएम गुस्से में तमतमाए बात-चीत को बीच में छोड़ वहां से चल दिए।
आपको बता दें कि सीएम विंडो पर सबसे ज्यादा शिकायतें सिरसा जिले की हैं।
दरअसल मुख्यमंत्री खट्टर इन दिनों 'कनेक्ट टू पीपल' नाम के एक कैंपेन में व्यस्त हैं। इसके तहत वो 5 से 7 जुलाई तक कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच कर चाय पर चर्चा कर रहे हैं। माना जा रहा है कि 'मिशन 2019' को ध्यान में रखकर बीजेपी ने यह कैंपेन चलाया है।
Next Story