Archived

प्रद्युम्न मर्डर केस: कातिल का पता लगाने रेयान स्कूल पहुंची CBI टीम, पिता ने जताया संतोष

Vikas Kumar
23 Sep 2017 8:03 AM GMT
प्रद्युम्न मर्डर केस: कातिल का पता लगाने रेयान स्कूल पहुंची CBI टीम, पिता ने जताया संतोष
x
प्रद्युम्न मर्डर केस मामले में कातिल का पता लगाने सीबीआई की टीम गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंची है। सीबीआई की टीम में तीन अधिकारी शामिल हैं, जो स्कूल में छानबीन कर रहे...

गुरुग्राम : प्रद्युम्न मर्डर केस मामले में कातिल का पता लगाने सीबीआई की टीम गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंची है। सीबीआई की टीम में तीन अधिकारी शामिल हैं, जो स्कूल में छानबीन कर रहे हैं। इस दौरान CBI जांच शुरू होने पर प्रद्युम्न के पिता ने संतोष जताया है।

इससे पहले सीबीआई की टीम ने शुक्रवार शाम को ही गुड़गांव पुलिस हेडक्वॉटर पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस केस का चार्ज ले लिया था। मीडिया के दबाव और प्रद्युम्न के पिता की कोशिशों की वजह से यह केस सीबीआई को सौंपा गया है।

सीबीआई जांच शुरू हो जाने के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि वे संतुष्ट हैं, अब इस मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। उन्हें विश्वास है कि इस मामले में सीबीआई मामले की तह तक जाएगी और सही रिपोर्ट पेश करेगी।

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या किसने और क्यों की, यह सवाल अभी भी लोगों के मन में जस का तस बना हुआ है। प्रद्युम्न के पिता का कहना है कि अब CBI को चाहिए कि इस मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉप मैनेजमेंट के खिलाफ भी कार्रवाई करें ताकि आइंदा इस तरह की घटनाएं किसी भी स्कूल में ना हो। दूसरे लोगों को भी इस कार्रवाई से सबक मिले।

Next Story