Archived

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने छापामार 7 लोगों को किया गिरफ्तार

आनंद शुक्ल
11 Dec 2017 7:10 AM GMT
मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने छापामार 7 लोगों को किया गिरफ्तार
x
छह माह पूर्व पुलिस ने एमजी रोड स्थित बने मॉल में कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर देहव्यापार का धंधा करने वाली युवतियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था।

गुरूग्राम: शनिवार रात 8:30 बजे गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में एयूडब्लूए थाई के नाम से स्पा सेंटर में छापामारी की। स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छह युवतियां समेत सात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उस समय स्पा सेंटर में छह युवतियां मौजूद थीं। इनके साथ एक युवक भी स्पा सेंटर में था।

छह माह पूर्व पुलिस ने एमजी रोड स्थित बने मॉल में कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर देहव्यापार का धंधा करने वाली युवतियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने ग्रैंड मॉल, डीटीएम मेगा मॉल सहित कई अन्य स्पा सेंटरों में एक साथ जून में छापेमारी कर कई युवतियों को युवक को पकड़ा था। बताया जा रहा है कि थाना सेक्टर-53 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्पा सेंटर में देहव्यापार का धंधा चल रहा है। थाना प्रभारी ने टीम तैयार कर शनिवार रात 8:30 बजे गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में एयूडब्लूए थाई के नाम से स्पा सेंटर में छापामारी की।

छह माह पूर्व पुलिस ने एमजी रोड स्थित बने मॉल में कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर देहव्यापार का धंधा करने वाली युवतियों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने ग्रैंड मॉल, डीटीएम मेगा मॉल सहित कई अन्य स्पा सेंटरों में एक साथ जून में छापेमारी कर कई युवतियों को युवक को पकड़ा था।



Next Story