Archived

पद्मावत विवाद: करणी सेना को बड़ा झटका, न्यायिक हिरासत में भेजे गए सूरजपाल अम्मू

Vikas Kumar
26 Jan 2018 9:18 AM GMT
पद्मावत विवाद: करणी सेना को बड़ा झटका, न्यायिक हिरासत में भेजे गए सूरजपाल अम्मू
x
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का विरोध कर रही करणी सेना को बड़ा झटका लगा है। पुलिस ने करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्‍मू को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गुरुग्राम : संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का विरोध कर रही करणी सेना को बड़ा झटका लगा है। पद्मावत का विरोध करने और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्‍मू को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गुरुग्राम कोर्ट ने करणी सेना के बड़े नेताओं में शुमार सूरजपाल अम्मू को चार दिन के लिए 29 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि हिरासत में होने के दौरान अम्‍मू ने कहा कि उन्‍हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

इससे पहले गुरुग्राम पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम को बड़ी कार्रवाई करते हुए दिनभर नजरबंद फिर हिरासत में लेने के बाद आखिरकार शाम छह बजे अम्मू को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान उनके निवास स्थान के चारों तरफ भारी संख्या मेें पुलिस बल तैनात किया गया था, ताकि किसी भी स्थिति से निबटा जा सके।

आपको बता दें कि पद्मावत फिल्म रिलीज को लेकर सूरजपाल अम्‍मू काफी विवादों में रहे हैं। वह बृहस्पतिवार को एक कार्यक्रम में जाना चाहते थे, लेकिन कल गुरुग्राम स्थित उनके घर से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

Next Story