Archived

बिजली चोरी करते आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गिरफ्तार!

बिजली चोरी करते आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गिरफ्तार!
x
आम आदमी पार्टी के सिरसा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह एडवोकेट को बिजली चोरी के केस में बिजली निगम की विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है. हिसार में दर्ज किए बिजली चोरी के केस में निगम द्वारा किए गए हजारों रुपए के जुर्माने को अदा न करने और बरनाला रोड स्थित 33 केवी विद्युत घर में हंगामा करने के आरोप में हिसार विजिलेंस ने आप जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तारी से पहले जिलाध्यक्ष ने खूब हंगामा भी किया. सिरसा के आप जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह एडवोकेट पर कुछ समय पूर्व कुंडी लगाकर बिजली चोरी करने के आरोप में निगम की टीम ने छापेमारी कर 74189 रुपये जुर्माना किया था.बार-बार के नोटिस के बाद भी उनके द्वारा जब जुर्माना नहीं भरा गया तो बिजली निगम ने उसके खिलाफ हिसार बिजली निगम विजिलेंस थाना में बिजली चोरी का केस दर्ज किया गया.

बुधवार सुबह हिसार से निगम की विजिलेंस टीम गांव ने जाडेला में एक अन्य बिजली उपभोक्ता को जुर्माना न भरने की सूरत में गिरफ्तार करने पहुंची तो आप जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह एडवोकेट सिरसा में बरनाला रोड स्थित 33 केवी बिजली घर में पहुंच गए और विजिलेंस टीम के अधिकारियों से बहसबाजी करने लगे. उसी दौरान विजिलेंस टीम को पता चला कि वीरेंद्र सिंह एडवोकेट के खिलाफ भी बिजली चोरी का केस दर्ज है और जुर्माना भी अदा नहीं किया गया है, तो विजिलेंस टीम ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया.
Next Story