Archived

मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है : ओम प्रकाश चौटाला

Arun Mishra
7 March 2018 2:57 AM GMT
मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है : ओम प्रकाश चौटाला
x
अगर मैं दो दिन और जेल नहीं जाता तो यह सरकार नहीं बनती.
दादरी : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने कहा है कि 'मेरी बेवकूफी के कारण' आज हरियाणा में बीजेपी की सरकार है. चौटाला ने दादरी के जिला पार्टी कार्यालय में मंगलवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है और अगर मैं दो दिन और जेल नहीं जाता तो यह सरकार नहीं बनती.
ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि जींद से ही हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन होते हैं. बीजेपी ने 15 फरवरी को जींद में रैली कर अपने लिए सत्ता में वापसी का रास्ता खोजा था लेकिन जींद ने भाजपा को नकार दिया. अब हरियाणा में इनेलो की सरकार बनना तय है. चौटाला ने कहा कि सात मार्च को दिल्ली में इनेलो की रैली राजनीतिक रूप से बेहद अहम होगी. इस रैली से देश में बड़े राजनीतिक परिवर्तन की शुरूआत होगी और वह खुद इस रैली में पहुंचेंगे.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से बुधवार को दिल्ली में होने वाली रैली में भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया. चौटाला ने दावा किया कि अबकी बार हरियाणा में इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. गौरतलब है कि जेबीटी भर्ती प्रकरण में सजा काट रहे इनेलो प्रमुख इन दिनों 28 दिन की पैरोल पर हैं.
Next Story