Archived

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक परिवार के सात लोंगों की मौत, एक साल के बच्चा को नहीं आई कोई चोट

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक परिवार के सात लोंगों की मौत, एक साल के बच्चा को नहीं आई कोई चोट
x
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पहले भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोग अपनी जान गंवा बैठे. यह हादसा पलवल के पास हुआ. इस सड़क हादसे में 9 अन्‍य लोग भी घायल हो गए. रिपोर्टस के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चांदहट थाना क्षेत्र के गांव जल्हाका के पास एक सवारी वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया. इस वाहन में कई लोग सवार थे. इस हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि प्रशासन द्वारा की जा चुकी है.
नीली जानकारी के अनुसार हादसे में मारा गया परिवार यूपी के मथुरा जिले के मांटा थाना क्षेत्र का निवासी थी. परिवार के कुछ सदस्य पिछले दिनों रोजी-रोटी कमाने के लिए पंजाब के लिए मोहाली में काम कर रहे थे. पिछले दिनों परिवार के एक सदस्य की शादी 20 जून को तय हुई थी. शादी की तैयारी में परिवार के 17 सदस्य मोहाली से वापस मथुरा जा रहे थे. इनमें से 15 पिकअप में सवार थे और दो पीछे मोटरसाइकिल पर आ रहे थे. वह देर रात मोहाली से चले थे और रास्ते में यह हादसा हो गया. इस परिवार में सिर्फ एक साल का बच्चा बचा है जो पूरी तरह सुरक्षित है और पिकप का ड्राइवर भी सुरक्षित है.

पलवल के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया यह परिवार मोहाली से मथुरा जा रहा था. ड्राइवर की गलती से यह हादसा हो गया जिसमें सात लोंगों की जान चली गई. घायलों का इलाज पलवल दिल्ली और फरीदाबाद के अस्पतालों में किया जा रहां है.

Next Story