Archived

मुख्यमंत्री खट्टर की जीप पर रोड शो के दौरान लगा रहा उल्टा झंडा, ड्राइवर हुआ सस्पेंड

Arun Mishra
29 April 2018 5:17 AM GMT
मुख्यमंत्री खट्टर की जीप पर रोड शो के दौरान लगा रहा उल्टा झंडा, ड्राइवर हुआ सस्पेंड
x
मुख्यमंत्री रोड शो में जिस जीप पर सवार थे उस जीप पर लगा झंडाउल्टा होने के कारण कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों ने सीएम पर जमकर तंज कसा और आरएसएस पर भी निशाना साधा।
नई दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कल फरीदाबाद के बड़खल विधानसभा में रोड शो में भाग लिया था। रोड शो की तारीफ़ कम और तंज ज्यादा कसा जा रहा है। मुख्यमंत्री रोड शो में जिस जीप पर सवार थे उस जीप पर लगा झंडाउल्टा होने के कारण कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों ने सीएम पर जमकर तंज कसा और आरएसएस पर भी निशाना साधा।
ट्विटर पर आज खट्टर के रोड शो के चर्चे हैं लेकिन ये चर्चे उल्टे झंडे के कारण हैं। वहीं रोड शो के दौरान जिप्सी चला रहे CID के ड्राइवर को जिप्सी पर उल्टा झंडा लगाने की कोताही पर SP CID ने उनको सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है।
कल रात्रि फरीदाबाद पुलिस ने ये बयान जारी किया था। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि आज फरीदाबाद में @mlkhattar जी ने गाड़ी पर राष्ट्रध्वज उल्टा कर रोड शो किया। देश व प्रदेश को उल्टी दिशा में चलाने वाले यह @BJP4India और संध वाले आज से नहीं वर्षों से उल्टे ही चलते है। पूरा देश आज़ादी की लड़ाई लड़ रहा था और यह संघी अंग्रेजों के मुखबिरी करते थे। CM साहब, माफ़ी मांगो..


Next Story