Home > हेल्थ > 43 की उम्र में कृत्रिम लिंग से करेगा अपने जीवन में पहली बार सेक्स इस महिला से

43 की उम्र में कृत्रिम लिंग से करेगा अपने जीवन में पहली बार सेक्स इस महिला से

 Special News Coverage |  2016-01-04 14:16:02.0

43 की उम्र में कृत्रिम लिंग से करेगा अपने जीवन में पहली बार सेक्स इस महिला से



नई दिल्ली: एडिनबर्ग के एक व्यक्ति 43 साल की उम्र में पहली बार अपने बॉयोनिक पेनिस (कृत्रिम लिंग) के साथ सेक्स करेगा। बचपन में हुई एक दुर्घटना में व्यक्ति को अपना लिंग गंवाना पड़ा था। दिलचस्प बात यह है कि एक सेक्स वर्कर व्यक्ति की हालत के बारे में जानकर उसके साथ मुफ्त में सेक्स करने के लिए राजी हुई।


वेबसाइट मिरर में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक एडिनबर्ग के रहने वाले मोहम्मद अबाद इस सप्ताह लंदन में सेक्स वर्कर चार्लोट रोज के साथ हम बिस्तर होंगे। रोज को जब यह पता चला कि अबाद ने अपने 8 इंच के बॉयोनिक पेनिस के लिए सर्जरी कराई है तो उसने उसके साथ सेक्स करने की पेशकश की।


गौरतलब है कि हडर्सफील्ड में 1978 में हुई एक दुर्घटना में अबाद बच गए थे। उस समय वह छह साल के थे। अबाद पहली बार सेक्स करने को लेकर काफी रोमांचित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अबाद ने कहा, 'इसके लिए मैंने काफी इंतजार किया है। नए साल पर इसकी शुरुआत करना काफी मजेदार है। मेरा पेनिस अब पूरी तरह से काम कर रहा है। मैं काफी रोमांचित अनुभव कर रहा हैं, अब मुझसे इंतजार नहीं होता।'

अबाद ने अपने 8 इंच के बॉयोनिक पेनिस के लिए 2012 में सर्जरी कराई थी। अब अबाद का पेनिस पूरी तरह से काम कर रहा है। रोज को अबाद की हालत के बारे में जानकारी समाचार पत्र से हुई और इसके बाद उसने मुफ्त में अबाद के साथ सेक्स करने की पेशकश की।


35 साल की रोज दो बच्चों की मां है। चैनल 4 पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'लव फॉर सेल' में दिखाई दे चुकी रोज अपने एक घंटे की सेक्स सर्विस के लिए 200 पाउंड चार्ज करती हैं। रोज ने कहा, 'अबाद ने पहली बार सेक्स करने के लिए मुझे चुना इसके लिए मैं काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक-दूसरे के बारे में जानने के लिए पहले हम डिनर पर जाएंगे और इसके बाद दो घंटे अकेले में बिताएंगे। इसके लिए मैं अबाद से अपनी फीस नहीं ले रही हूं।'

Tags:    
Share it
Top