Home > हेल्थ > इस खबर को पढ़ने के बाद आप दिन-रात बनायेंगे शारीरिक सम्बंध

इस खबर को पढ़ने के बाद आप दिन-रात बनायेंगे शारीरिक सम्बंध

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-25 05:14:50.0  |  दिल्ली

इस खबर को पढ़ने के बाद आप दिन-रात बनायेंगे शारीरिक सम्बंध

अक्सर लोगों की सेक्स को लेकर ये धरना होती है कि ज्यादा यौन संबंध बनाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं ये बात गलत है क्योंकि सेक्स करने के भी अपने ही फायदे हैं। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से सेक्स से होने वाले फायदे से रूबरू कराते हैं।

सेक्स करने के हैं अपने फायदे
अगर आप भी सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म फील करते हैं तो अच्छी बात है क्योंकि ऑर्गेज्म से आपकी स्किन तो निखरती ही है, साथ में तनाव भी कम होता है लेकिन ऑर्गेज्म का असर आपके शरीर के हर हिस्से पर होता है। जानिए शरीर के किन हिस्सों में दिखता है ऑर्गेज्म का असर।
त्वचा
शारीरिक संबंध आपकी स्किन को ग्लो करने में मदद करता है। इस दौरान आपका बॉडी टेम्प्रेचर बढ़ जाता है, आपका पेट और कंधे हल्के गुलाबी हो जाते हैं। रेगुलर शारीरिक संबंध बनाने वाले लोग अपनी उम्र से कम दिखाई देते हैं।
आंखें
सेक्स के दौरान आप क्लाइमेक्स के करीब पहुंचते हैं, आपकी आंखों की पुतलियां बड़ी होने लगीत हैं। इस दौरान पुतलियों का डायमीटर 50 गुना तक बढ़ जाता है। साथ ही इस दौरान आपको चीजें कुछ ज्यादा ही साफ दिखाई देने लगती हैं।
छाती
ऑर्गेज्म के करीब पहुंचने पर महिलाओं और पुरुषों, दोनों के निप्पल्स की नर्व एंडिग्स सेंसिटिव हो जाती हैं। जैसे-जैसे एक्साइटमेंट बढ़ती हैं, महिलाओं के ब्रेस्ट्स का साइज भी बढ़ता है। स्टडीज के मुताबिक, रेगुलर ऑर्गेज्म ब्रेस्ट कैंसर के रिस्क को कम करता है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top