Archived

टिकट कटने की उड़ी खबर तो फूट-फूट कर रोने लगे BJP के पूर्व मंत्री!

टिकट कटने की उड़ी खबर तो फूट-फूट कर रोने लगे BJP के पूर्व मंत्री!
x
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में भी बगावत के सुर देखने को मिल रहे हैं. अभी टिकट की आधिकारिक घोषणा भी नही हुई है लेकिन सूचनाओं के आधार पर ही भाजपा में विरोध देखने को मिल रहा है. यह कयास लगाए जा रहे हैं कि धर्मशाला से पूर्व मंत्री किशन कपूर का टिकट काट दिया गया है.
सोमवार को जब किशन कपूर के टिकट काटने की सूचना मिली तब उनके घर कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी कार्यकर्ता भावुक नजर आ रहे थे और सबकी आंखों से आंसू छलक रहा था.
इस दौरान कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए किशन कपूर ने कहा कि इक सच्ची बात कहने वाला जिसे महात्मा गांधी के नाम से दुनिया जानती है और धर्मशाला में इक सच्ची बात कहने वाला जिसे चुनाव हरा दिया जाता है.

उन्होंने कहा कि अभी भाजपा के उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं हुई है और पूर्ण भरोसा है कि टिकट मुझे ही मिलेगा. हालांकि, किशन कपूर ने यह भी साफ कर दिया कि पार्टी उन्हें टिकट दे या नहीं दे वे 20 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे.

किशन कपूर ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि चुनावों के दौरान मेरा दुष्प्रचार किया गया. उन्होंने कहा कि मैंने अपने आपको कभी भी मंत्री नही समझा. मैं हमेशा अपने आपको आम आदमी समझता रहा हूं, जब भी घर पर कोई मिलने आया है तो उसे खुद अपने हाथों से चाय पिलाकर उनके जूठे बर्तन भी धोए हैं.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story