Home > अंतर्राष्ट्रीय > OMG! 43,200 बार हुआ रेप, 5 साल की उम्र से यौन शोषण

OMG! 43,200 बार हुआ रेप, 5 साल की उम्र से यौन शोषण

 Special News Coverage |  2015-11-11 07:55:59.0

peedita
फोटो : सीएनएन


मैक्सिको सिटीः किसी महिला के अवस्य्क उम्र में अगर यौन शोषण हो जाये तो उस महिला के दिल पर क्या गुजरती होगी ये तो बही जन सकती है। किन्तु समाज भी उसकी तकलीफ से भली भांति परचित होता है।

अमेरिका के मैक्सिको सिटी की रहने वाली कार्ला जैंसिटो के साथ चार साल में 43,200 बार बलात्कार हो चूका है। ये सनसनी खेज मामला दुनिया में मानव तस्करी की भयावता को उजाकर करता।


सीएनएन इंटरनेशनल पर कार्ला ने अपनी व्यथा व्यक्त करते समय बताया कि उसके साथ प्रतिदिन 30 बार रेप होता था। इस लिहाज से चार साल में अब तक 43200 बार रेप हो चूका है। कार्ला की इस कहानी ने दुनिया में मानव तस्करी की विभत्सता को उजागर किया है



कार्ला का कहना है की उसकी माँ ने उसे बाल्यावस्था में ही त्याग दिया जिस कारण मेरा 5 साल की उम्र से ही यौन शोषण शुरू होगया। फिर 12 साल की उम्र में एक चौकलेट के देने के नाम पर एक तस्कर ने मुझे प्यार के झांसे में फंसाकर एक तेज रफ्फ्तार गाड़ी में बिठा के ले गया।

कार्ला ने कहा कि मैं उस वक्त एक सब-वे स्टेशन के नजदीक अपने कुछ दोस्तों का इंतजार कर रही थी, तभी एक छोटा बच्चा आया और उसने कहा कि कोई मुझे कैंडी भेज रहा है। पांच मिनट बाद ही एक बड़ा आदमी मेरे पास आया और खुद को यूज्ड कारों का सेल्स मैन बताया। तब हम दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए थे। इसके एक हफ्ते बाद उसका फोन आया और उसने एक ट्रिप पर चलने की बात की और मैं चली गई। बाद में पता चला कि वह मानव तस्कर था और उसे चंगुल में फंसा लिया गया है।

Tags:    
Share it
Top