Home > अंतर्राष्ट्रीय > रिलेशनशिप में रह रहें हैं ये मां-बेटा, करेंगे शादी

रिलेशनशिप में रह रहें हैं ये मां-बेटा, करेंगे शादी

 Special News Coverage |  2016-04-08 06:25:13.0

New-Day-Front-Pages


मिशिगन : किसी ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा कि मां और बेटा एक दूसरे से शादी कर सकते हैं और उसके बाद बच्‍चे पैदा करने का विचार कर सकते हैं। लेकिन, एक मां और बेटा जो तीस साल पहले बिछड़ गए। अब ये दोनों फिर से मिले हैं। इन दोनों को अब मोहब्बत हो गई है। ये अब बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

51 साल की किम वेस्ट अपने बायलॉजिकल बेटे बेन फोर्ड (32) के साथ दो सालों से रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा है कि किम ने जानबूझकर अपने बेटे को जन्म देने के एक हफ्ते बाद अडॉप्शन के लिए छोड़ दिया था।


अब इस कपल का कहना है कि उनकी सेक्स लाइफ 'अतुलनीय' है। अब ये दोनों शादी की करने की योजना बना रहे हैं। इनका कहना है कि इस रिलेशनशिप में सगे-संबंधी के साथ यौन सम्पर्क का मामला नहीं है। हालांकि इनका कहना है कि यह 'जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन' है। यह टर्म उन सगे-संबधियों के लिए होता है जो मिलने के बाद आपस में सेक्शुअल अट्रैक्शन महसूस करते हैं।

बेन अमेरिका में रहता है। उसने इंग्लैंड में रह रही अपनी मां को 2013 में अप्रत्याशित रूप से एक चिट्ठी लिखी थी। बेन का जन्म इंग्लैंड में ही हुआ था। इस चिट्ठी के बाद ही दोनों करीब आए।

दो साल पहले बेन की विक्टोरिया से शादी हुई थी। बेन और उसकी मां के बीच रिलेशनशिप शुरू होने के बाद विक्टोरिया अपने पति से अलग हो गई। बेन और किम मिलने से पहले फोन पर बातचीत करते थे। किम का कहना है- ऐसा लगा कि हम एक दूसरे को वर्षों पहले से जानते हैं। इन्टीरीअर डिजाइनर किम ने इस बातचीत के दौरान अपने बेटे से अट्रैक्शन महूसस किया। इसके बाद उन्होंने सेक्सी सपने पाले।

अपने इस अट्रैक्शन को लेकर किम बेहद कन्फ्यूज थीं। किम ने इंटरनेट पर जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन के बारे में खूब पढ़ा। इसके बाद किम ने खुद को हल्का महसूस किया। इस जोड़ी ने मिलने का फैसला किया। एक होटल में दोनों मां-बेटा मिले। इन्होंने तब शराब का ऑर्डर दिया था। इसके बाद इन्होंने यहीं पर पहला किस शेयर किया। बेन ने किम से कहा कि वह आज मुक्त महूसस कर रहा है। पत्नी के प्रति बेन का अहसास खत्म हो चुका था। इसके बाद बेन और किम में कई बार सेक्शुअल रिलेशन बने।

बेन ने अपनी पत्नी से कहा कि वह अपनी मां के साथ रहने जा रहा है। इसके बाद दोनों मिशिगन चले गए। इन्हें एक दूसरे 'जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन' कपल से नई लाइफ शुरू करने में मदद मिली। किम ने बेन से सेक्स के बाद कहा, ' यह असाधारण और शानदार था। यह कोई सगे-सबंधियों से सेक्स करने जैसा नहीं है। यह जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन है। यह एक फली में मटर की तरह है जो हमेशा साथ रहना चाहते हैं।'

किम ने कहा, 'मैं जानती हूं कि लोग हमें 'घिनौना' कहेंगे। हमें अपने अहसासों पर कंट्रोल करना चाहिए था लेकिन जब आप मोहब्बत की तरफ रुख करते हैं तो सब कुछ भूल जाने के साहस के साथ आगे बढ़ते हैं। आप बाधाओं से जूझने को भी तैयार रहते हैं।'
साभार : NBT

Tags:    
Share it
Top