Home > अंतर्राष्ट्रीय > मीट काटने वाले चाकू से सरेआम हत्या, FB कमेंट पड़ा भारी

मीट काटने वाले चाकू से सरेआम हत्या, FB कमेंट पड़ा भारी

 Special News Coverage |  2016-04-07 08:56:03.0

मीट काटने वाले चाकू से सरेआम हत्या, FB कमेंट पड़ा भारी

ढाका: फेसबुक पर एंटी इस्लाम कमेंट लिखना एक नौजवान को बहुत महंगा पड़ा। बांग्लादेश में फेसबुक पर एंटी इस्लाम कमेंट लिखने वाले लॉ स्टूडेंट की सरेआम बेरहमी से हत्या कर दी गई। चार हमलावरों ने पहले सिर पर मीट काटने वाले चाकू से हमला किया, फिर पास से गोली मारकर हत्या कर दी।

ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिप्टी कमिशनर सैयद नुरुल इस्लाम ने कहा कि यह टारगेट किलिंग का मामला है। अभी तक किसी भी गुट ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। हमलावरों ने 28 साल के नजीमुद्दीन समद की हत्या ढाका की जगन्नाथ यूनिवर्सिटी के सामने बिजी रोड पर की है। दो महीने पहले ही समद ने जगन्नाथ यूनिवर्सिटी में लॉ में एडमिशन लिया था।


डिप्टी कमिशनर इस्लाम ने कहा कि हमें ऐसा लगता है कि हमलावार समद के ढाका पहुंचने से पहले ही उसके मूवमेंट पर नजर रखे हुए थे। समद सिलहट का रहने वाला था। वह सिलहट डिस्ट्रिक्ट बंगाबंधु जातीय जुबो परिषद यूनिट का इन्फॉरमेशन एंड रिसर्च सेक्रेट्री था। इसके अलावा वह गोनोजागोरॉन मॉन्चो के सिलहट विंग का एक्टिविस्ट भी था। समद और उसके फ्रेंड फेसबुक पर सेक्युलरिज्म को लेकर कैम्पेन चला रहे थे। हत्या से पहले उसने फेसबुक पोस्ट पर देश की कानून व्यवस्था पर चिंता जताई थी।

Tags:    
Share it
Top