Home > अंतर्राष्ट्रीय > पाकिस्तानी मोहम्मद चाहते हैं सेंचुरी अभी हैं 35 बच्चे

पाकिस्तानी मोहम्मद चाहते हैं सेंचुरी अभी हैं 35 बच्चे

 Special News Coverage |  2016-03-23 11:02:44.0

पाकिस्तानी मोहम्मद चाहते हैं सेंचुरी अभी हैं 35 बच्चे

पाकिस्तान: क्वेटा शहर के निवासी 43 वर्षीय जान मोहम्मद के फिलहाल 35 बच्चे हैं, जिनमें से 21 बेटियां और 14 बेटे है। फिलहाल उनकी तीन बीवियां है। लेकिन पाकिस्तानी डॉक्टर जान मोहम्मद बच्चों के मामले में सेंचुरी लगाना चाहते हैं। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा के गरीब इलाके में रहने वाले जान मोहम्मद का इरादा 100 बच्चों के पिता बनने की है।

हम दो हमारे दो का नारा भारत सहित कई देशों में फैमिली प्लानिंग पर दिया जाता रहा है। दुनिया भर में बेतहाशा बढ़ती आबादी की वजह से लोगों को सीमित परिवार का पाठ पढ़ाया जा रहा है।


जान मोहम्मद के मुताबिक पिछले सप्ताह मेरी दूसरी और तीसरी बीवी ने दो बेटियों को जन्म दिया। अब मैं 35 बच्चों का पिता बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं। इसी हफ्ते उनके दो बच्चे और होनेवाले है। दो और बच्चे होने के बाद से वह 37 बच्चों के साथ ही वह बच्चों की खातिर चौथी शादी भी करने को तैयार है। जान के मुताबिक अगर मुमकिन हुआ तो मैं चौथी शादी करूंगा और 100 बच्चों का पिता बनना चाहता हूं। इतने बड़े परिवार के भरण-पोषण के लिए हर महीने करीब एक लाख रुपये की जरूरत होती है जो वह कमा लेते हैं। जान मोहम्मद के वीडियो को फेसबुक पर 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Tags:    
Share it
Top