राष्ट्रीय

क्यूबा में उड़ान भरते ही विमान दुर्घटनाग्रस्त, 106 लोगों की मौत

Vikas Kumar
19 May 2018 5:34 AM GMT
क्यूबा में उड़ान भरते ही विमान दुर्घटनाग्रस्त, 106 लोगों की मौत
x
क्यूबा की राजधानी हवाना के होज़े मार्टी हवाईअड्डे के नज़दीक एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि क्यूबा में उड़ान भरते ही विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

नई दिल्ली : क्यूबा की राजधानी हवाना के होज़े मार्टी हवाईअड्डे के नज़दीक एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि क्यूबा में उड़ान भरते ही विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 106 लोगों के मारे जाने की ख़बर है।

खबर के अनुसार, देश की सरकारी एयरलाइन क्यूबाना डे एविएशन का बोइंग 737 विमान हवाना के होज़े मार्टी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। यह विमान शुक्रवार को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है हादसे के समय इस विमान में 104 यात्री सवार थे। विमान में केबिन क्रू के सदस्यों को मिलाकर कुल 110 लोग सवार थे। हादसे में सिर्फ तीन लोग ही ज़िंदा बच पाए हैं और उनकी भी हालत गंभीर है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटनास्थल पर काला घना धुआं ऊपर उठते हुए देखा। टीवी और सोशल मीडिया पर प्रसारित तस्वीरों में भी एयरपोर्ट के नजदीक काला घना धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा है।

Next Story