राष्ट्रीय

नेपाल: काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्लादेश का विमान हुआ क्रैश, 67 यात्री थे सवार

Vikas Kumar
12 March 2018 10:28 AM GMT
नेपाल: काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्लादेश का विमान हुआ क्रैश, 67 यात्री थे सवार
x
नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर एक बांग्‍लादेशी यात्री विमान क्रैश होने की खबर है। ये घटना उस वक्त हुई जब प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली थी।

काठमांडू : नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर एक बांग्‍लादेशी यात्री विमान क्रैश होने की खबर है। ये घटना उस वक्त हुई जब प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली थी।

खबर के अनुसार, बांग्लादेश का एक यात्री विमान नेपाल की राजधानी काठमांडू स्थित त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। बताया जा रहा है हादसे के समय प्लेन में 67 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे।

प्लेन एयरपोर्ट के पास एक फुटबॉल ग्राउंड में दुर्घटनाग्रस्त हुई। दुर्घटना के बाद प्लेन से काला धूआं निकला शुरू हुआ जिसे देखने के बाद इमेरजेंसी वाहन मदद के लिए मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस विमान हादसे में जान गंवाने वाले ज्यादातर बांग्लादेशी नागरिक हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अब तक 17 लोगों को बचाया जा सका है जो गंभीर रूप से घायल हो गए है, जबकि विमान के मलवे से 20 शव बरामद किए जा चुके हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है घटना में को-पाइलट की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है काठमांडू एयरपोर्ट पर उतरते वक्त विमान अपना संतुलन खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया। विमान में आग लग गई। फिलहाल आर्मी और स्थानीय पुलिस प्लेन के हिस्से को काटकर अंदर फंसे लोगों को निकालने में जुटी हैं। दुर्घटनाग्रस्त विमान बांग्लादेश की एयरलाइन यूएस-बांग्ला का था।

Next Story