Home > अंतर्राष्ट्रीय > फ्लाइट में यात्री की इस गंदी हरकत की वजह से करवानी पड़ी एमरजैंसी लैंडिग, जानें पूरा मामला

फ्लाइट में यात्री की इस गंदी हरकत की वजह से करवानी पड़ी एमरजैंसी लैंडिग, जानें पूरा मामला

इस फ्लाइट से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक यात्री ने फ्लाइट में ऐसी गंदी हरकत की जिसकी वजह से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करवानी पड़ गई।

 Vikas Kumar |  2018-02-19 06:38:51.0  |  नई दिल्ली

फ्लाइट में यात्री की इस गंदी हरकत की वजह से करवानी पड़ी एमरजैंसी लैंडिग, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली : फ्लाइट में तकनीकी की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में तो आपने कई बार ख़बरें सुनी होगी लेकिन अब इस फ्लाइट से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। इस फ्लाइट में एक यात्री ने ऐसी गंदी हरकत की जिसकी वजह से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करवानी पड़ी।

दरअसल दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की एक फ्लाइट में एक यात्री के गैस छोड़ने (पादने) पर हंगामा हो गया। और ये हंगामा इतना बढ़ गया जिसकी वजह से विमान की विएना में एमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ गई।

खबर के मुताबिक फ्लाइट में उस यात्री के हवा छोड़ने की वजह से बाकी यात्री भी परेशान हो गए तो उन्होंने उस यात्री को लेकर आपत्ति जताई। लेकिन प्लेन के क्रू मेंबर्स से कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी वो शख्स गैस छोड़ता रहा। यात्री ने कई न्यूज रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए पाद रोकने से इंकार कर दिया।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि वह यात्री किसी बीमारी से पीड़ित था या नहीं। लेकिन जब उसने फ्लाइट में पाद रोकने से इंकार कर दिया तो इसी बीच वहां लड़ाई छिड़ गई। इसके बाद पायलट ने विएना इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट रोकने का निर्णय लिया।

और जैसे ही फ्लाइट लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के पास पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से उतार दिया गया। फिलहाल, अभी यह साफ नहीं है कि उस शख्स से साथ आगे क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी पंक्ति में बैठी थीं, उसको भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें

VIDEO: लैंडिंग के वक्त टेढ़ा हो गया प्लेन, थम गई देखने वालों की भी सांसे

यात्री ने फ्लाइट के बाथरूम में किया गंदा काम, विमान को करनी पड़ी डाइवर्ट

एयरपोर्ट पर यात्री ने पैसे बचाने के लिए की ऐसी हरकत, जानकर हैरान जाएंगे आप...

राहुल गांधी ने फ्लाइट में किया ऐसा काम, PHOTOS हो रही है वायरल

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top