Home > अंतर्राष्ट्रीय > गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी 'हनीप्रीत' पकड़ी गई

गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी 'हनीप्रीत' पकड़ी गई

हनीप्रीत को तलाशने और पकड़ने में नेपाल पुलिस ने मदद की और बाद में आईबी को सौप दिया। मुंहबोली बेटी और राज़दार हनीप्रीत भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो की कस्टडी में लिए जाने की खबर है।

 SCN Team |  2017-09-20 09:13:06.0  |  नई दिल्ली

गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पकड़ी गई

नेपाल: 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा का मुखिया राम रहीम की सबसे चहेती मुँहबोली बेटी और राज़दार हनीप्रीत भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो की कस्टडी में लिए जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत को तलाशने और पकड़ने में नेपाल पुलिस ने मदद की और बाद में आईबी को सौप दिया।

नेपाल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मीडिया वालों को जल्द ही भारत से ही कोई खबर मिलेगी। हनीप्रीत के नेपाल में छिपे होने की बात खत्म हो गई है। अब हनीप्रीत नेपाल में नहीं है। ऑफ रिकार्ड बातचीत में भारत के आईबी कस्टडी में हनीप्रीत को लिए जाने की बात बताते हुए नेपाल पुलिस का कहना है कि वो औपचारिक रुप इस पर कुछ भी नहीं बोल सकते।

कल शाम हनीप्रीत को नेपाल के शहर बिरटनगर से धरान से हिरासत में लिए जाने की खबर आइ थी, लेकिन धरान पुलिस ने पकड़ी गई लड़की को हनीप्रीत नहीं बल्कि कोई और लड़की होने का दावा किया। धरान पुलिस ने बताया हनीप्रीत के होने के शक में उसने पुछताछ की, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया।

Tags:    
SCN Team

SCN Team

Never Give Up..


Share it
Top