राष्ट्रीय

कार ओवरटेक करने के दौरान हुआ भयानक हादसा, VIDEO देख कांप जाएंगी रूह

Vikas Kumar
27 Nov 2017 11:15 AM GMT
कार ओवरटेक करने के दौरान हुआ भयानक हादसा, VIDEO देख कांप जाएंगी रूह
x
कार को ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान हुआ भयानक हादसा, इस पूरी घटना का वीडियो पीछे आ रही एक कार में लगे कैमरे में कैद हो गई। वीडियो देख रूह कांप जाएंगी...

ब्रिटेन : आपने सड़कों पर कई कार के हादसे देखे होंगे, जिसे देखकर लोगों में चीख पुकार मच जाता है, हादसे से लोगों का दिल दहल जाता है। ऐसा ही एक भयानक हादसा ब्रिटेन में कार को ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान हुई। जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएंगी।

इस पूरी घटना का वीडियो पीछे आ रही एक कार में लगे कैमरे में कैद हो गई। आप इस वीडियो में देख सकते है कि पीछे से आ रही कार एक कार और वैन को ओवरटेक करने की कोशिश करती है। इसी दौरान वह पहले सफेद रंग की कार को टक्कर मारती है और फिर दूसरी गाड़ी से टकरा जाती है।

आप वीडियो में देख सकते है गाड़ी से टकराने के बाद सफेद रंग की कार पलट जाती है। वहीं, दूसरी गाड़ी सड़के से नीचे उतर जाती है। हालांकि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है।


जिस व्यक्ति की गाड़ी से ये पूरा हादसा शूट हुआ है, उसने बताया कि ये चौंकाने वाली फुटेज है। यह फुटेज हर उस व्यक्ति को देखना चाहिए जो गाड़ी चलाते समय ओवरटेक करने की कोशिश करता है।

Next Story