Home > अंतर्राष्ट्रीय > लास वेगास में 59 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला आखिर है कौन?

लास वेगास में 59 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला आखिर है कौन?

जिस व्यक्ति ने अमरीका के लास वेगास में संगीत समारोह के दौरान अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 59 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और 500 से अधिक को घायल कर दिया उसका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं था।

 Majid |  2017-10-04 05:58:56.0  |  New Delhi

लास वेगास में 59 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला आखिर है कौन?

लास वेगास : जिस व्यक्ति ने अमरीका के लास वेगास में संगीत समारोह के दौरान अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 59 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और 500 से अधिक को घायल कर दिया उसका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं था। 64 वर्षीय स्टीफ़न पैडक के पास से 10 से ज़्यादा राइलफलें मिली हैं, लेकिन उनके भाई का कहना है कि पैडक को हथियारों का शौक़ नहीं था। प

हली नज़र में पैडक एकाउंटेंट की पोस्ट से रिटायर्ड होने वाले एक सामान्य व्यक्ति लगते हैं, जिन्हें जुआ और संगीत का शौक़ था। उन्हें शिकार का भी शौक़ था और वे 2 निजी विमानों के मालिक होने के साथ हीीत का शौक़ था। उन्हें शिकार का भी शौक़ था और वे रजिस्टर्ड पायलट थे, जिनके 2 निजी विमान थे। जिस कंसर्ट में पैडक ने हमला करने के लिए ऑटोमैटिक राइफ़ल का इस्तेमाल किया, उसमें 22 हज़ार लोग पहुंचे थे।

रविवार की रात लास वेगास स्थित मंडलई बे होटल की 32वीं मंज़िल से पैडक ने कंसर्ट में मौजूद लोगों पर अंधाधुंध फ़ायरिंग कर दी और पुलिस से घिरने के बाद ख़ुद को गोली मारी ली। लास वेगास पुलिस का कहना है कि ट्रैफ़िक के एक नियम के उल्लंघन के अलावा पैडक का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं रहा है। 59 लोगों की जान लेने और 527 को घायल करने की ख़बर से ख़ुद उनका परिवार गहरे सदमे में है।

पैडक के भाई एरिक पैडक ने घटना पर गहरा दुख ज़ाहिर करते हुए कहा, वह हथियारों के शौक़ीन व्यक्ति नहीं थे। उन्होंने कहा, उनके पास कुछ हथियार ज़रूर थे, लेकिन उन्होंने ऑटोमैटिक राइफ़लें कहां से और कब हासिल कीं, यह आश्चर्य की बात है।

Tags:    
Share it
Top