राष्ट्रीय

OMG : ऐसा हादसा आपने ना देखा होगा ,और ना सुना होगा।

Alok Mishra
15 Jan 2018 7:35 AM GMT
OMG : ऐसा हादसा आपने ना देखा होगा ,और ना सुना होगा।
x
आपने आज तक कार हादसों की कई तस्वीरें देखी होंगी. लेकिन अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार हादसे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

नई दिल्ली : आपने आज तक कार हादसों की कई तस्वीरें देखी होंगी. लेकिन अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार हादसे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद गाड़ी हवा में उड़ती हुई पास में बनी इमारत की दूसरी मंजिल की दीवार तोड़ते हुए उसमें जा घुसी. घटनास्थल पर जब पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो वो भी नजारा देख हैरान रह गए. ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी ने बिल्डिंग में घुसी कार का फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.



ऑरेंज काउंटी फायर के स्पोकपर्सन कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर का कहना है कि उन्हें एक कॉल आया था जिसमें बताया गया था कि सुबह 5.30 बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार क्रेश हुआ है. उन्होंने बताया कि कार काफी तेज चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उछली और बिल्डिंग में जा घुसी. हादसे के बाद बिल्डिंग में आग लगी जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा दिया गया.



मौके पर जब वे पहुंचे तो उन्हें दुर्घटनाग्रस्त सफेद रंग की सिडान बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से आधी झूलती हुई मिली. दमकलकर्मियों ने तुरंत आग बुझाई, जिसके बाद रेस्क्यू का काम शुरू किया गया.
हॉर्नर ने बताया कि, कार में मौजूद दूसरा शख्स हादसे के दौरान कार से निकलने में कामयाब रहा. लेकिन कार चला रहा शख्स कार में ही फंसा रह गया. उसे कई घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.
फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से बिल्डिंग से कार को बाहर निकाला. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. सांता एना पुलिस ने बताया कि गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर ने ये बात स्वीकारी है कि वो कार चलाने के दौरान नशे में था. नशा और कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण ये हादसा हुआ.
हॉर्नर ने बताया कि जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वहां कोई नहीं था क्योंकि वो एक खाली जगह थी जहां फाइल्स रखी रहती थीं.

Next Story